लेखपाल बनते ही पत्नी के बदल गए तेवर; पति ने कहा- झाड़ती है रौब, अब नौकरी छोड़ेगी तभी रहूंगा साथ


आगरा: एसडीएम ज्योति मौर्य का केस आपको याद है ना. किस तरह एसडीएम बनने के बाद ज्योति मौर्य ने अपने पति को छोड़ दिया था. उसी से मिलता-जुलता हुआ एक केस आगरा से सामने आया है. यहां पर एक पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी की सरकारी नौकरी लगते ही उसके तेवर बदल गए.

आगरा पुलिस लाइन में लगने वाले परामर्श केंद्र में रविवार को एक मामला सामने आया, जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि जब से वह लेखपाल बनी है, तब से उसके तेवर बदल गए हैं. अब वह घर का कोई काम नहीं करती है और न ही खाना बनाती है. जब से लेखपाल बनी है तब से वह पति पर रौब झाड़ती है. कोई भी बात नहीं सुनती.

पत्नी बोली- पति झूठे आरोप लगा रहा
वहीं पत्नी का कहना है कि उसका पति झूठे आरोप लगा रहा है. वह घर का काम करती है. जबकि, वह बेवजह टोका-टाकी करता है. काउंसलर ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की, लेकिन बात नही बन सकी. पति का कहना है कि पत्नी को लेखपाल बनाकर गलती कर दी. पत्नी सरकारी नौकरी का रौब झाड़ती है.

2 साल पहले पति ने कराई थी तैयारी
शमसाबाद के रहने वाले एक युवक की शादी 11 साल पहले युवती से हुई थी. पति क्षेत्र में ही सेनेटरी की दुकान चलाता है. पति का कहना है कि 2 साल पहले लेखपाल की भर्ती निकली थी. मेरे ही कहने पर उसने लेखपाल की भर्ती का फॉर्म भरा. मैंने ही तैयारी भी करवाई. लेकिन, नौकरी लगते ही उसके तेवर बदलना शुरू हो गए. नौकरी पर जाने से पहले और आने के बाद वह घर का कोई काम नहीं करती है. पति का आरोप है कि पत्नी उसके लिए खाना भी नहीं बनाती है. काम करने के लिए कहता हूं तो रौब झाड़ती है. दोनों के बीच झगड़े हो रहे हैं.

नौकरी छोड़कर आए तभी रखूंगा साथ
काउंसलर अमित गौड़ का कहना है कि दोनों में समझौता करने की कोशिश की गई. लेकिन बात नहीं बनी. पति का कहना है कि अगर पत्नी अपनी सरकारी नौकरी छोड़कर उसके साथ रहने को आए. तब ही वह अपनी पत्नी के साथ रहेगा.

Tags: Agra news, Local18



Source link

x