लेना है सस्ता लैपटॉप तो यहां मात्र 4 हजार से शुरू हो रहा रेंज, जानें क्या है खासियत-If you want to buy a cheap laptop then here the range starts from only Rs 4 thousand, know what is the specialty.


भोजपुर : बिहार के आरा में अगर आप लैपटॉप ढूंढ रहे है तो आपको अब रुपया या महंगा-सस्ता की चिंता नहीं करना है. आरा के बाबू बाजार में मौजूद कनीज कंप्यूटर दुकान पर मात्र 4 हजार से लैपटॉप की शुरुआत होती है जो 30 हजार तक जाती है. इस लैपटॉप को रिफर्बिस लैपटॉप कहा जाता है.

आप वर्किंग हों या स्टूडेंट आजकल एक लैपटॉप की जरूरत सभी को होती है. आप भी ऑफिस, बिजनेस या फिर ऑनलाइन स्टडी के लिए एक बढ़िया लैपटॉप लेना चाहते हैं लेकिन बजट कम है. तो यहां बेस्ट ऑप्शन की जानकारी दी जा रही है. यहां आपको Second Hand Laptops मिलने का जगह, पता और ब्रांड्स बताएं जा रहे है. यह जानें-मानें ब्रांड्स के लैपटॉप हैं और प्रोफेशनली चेक किए गए हैं

आप यहां मिलने वाले लैपटॉप पूरे भरोसे के साथ ले सकते हैं क्योंकि यह आपको वर्किंग कंडीशन में मिलेंगे और सेलर्स की तरफ से इन पर 2 साल की वॉरंटी भी मिलती है. हैवी डिस्काउंट के अलावा लैपटॉप के साथ कई मुफ्त गिफ्ट भी दिए जा रहे है जैसे कि ईयरबड्स, स्मार्ट वाच, कीबोर्ड कवर, कीबोर्ड, माउस इत्यादि चीजें.

सभी सेकेंड हैंड लैपटॉप में आपको काफी बढ़िया बैटरी लाइफ मिल रही है, जिसकी वजह से आप इनको कई घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं. इस Second Hand Laptop की खास बात ये हैं कि इनमें आपको शानदार लार्ज डिस्प्ले मिल रही है. इस लिस्ट में आसुस से लेकर लेनोवो, एचपी, डेल जैसे बेहतरीन ब्रांड के लैपटॉप शामिल हैं.

कम्प्यूटर दुकान के ऑनर खालिद ने बताया कि पूरे आरा में एक मात्र मेरा दुकान है जो इतने सस्ते और दो साल की ग्रांटी के साथ लैपटॉप को बेच सकता है. सिर्फ आरा ही नहीं बल्कि बक्सर, रोहतास और कैमूर के भी कई ग्राहक आते है और यहां से पढ़ाई के लिए, नौकरी के लिए, बिजनेस के लिए लैपटॉप ले कर जाते हैं. खालिद ने बताया कि अगर आई-5 लैपटॉप लेना है तो इसकी शुरुआत 10 हजार 500 से होती है और 28 हजार रेंज तक मौजूद है. जबकि आई7 लैपटॉप की सबसे कम कीमत 18 हजार है और अधिकतम 30 हजार तक का रेंज है. इसमें लेनेवो, डेल, एचपी, आसुस जैसी कंपनी के लैपटॉप मौजूद है. खालिद के द्वारा बताया गया कि अगर पूरे देश मे कोई भी लैपटॉप लेना चाहें तो 7050226573 इस नंबर पर ऑर्डर कर सकता है सीओडी की सुविधा भी मौजूद है.

Tags: Bhojpur news, Bihar News, Local18



Source link

x