‘शादी कर लो ना मुझसे’, गोबर पाथ रही थी लड़की, फिदा हो गए लोग, सोशल मीडिया पर मिले ढेरों प्रपोज़ल!


सोशल मीडिया पर आजकल तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें आप नज़रअंदाज़ नहीं कर पाते. कभी तो ये वीडियो किसी टैलेंट को दिखाने वाले होते हैं तो कभी ऐसे भी होते हैं कि इन्हें देखकर हंसी आ जाए. हालांकि इस वक्त जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो इन सबसे अलग है. इसमें एक देसी लड़की नज़र आ रही है, जिस पर इंटरनेट फिदा हो रहा है.

यूं तो लड़की सामान्य तौर पर अपनी दिनचर्या बता रही है, लेकिन लोगों को उसका स्टाइल पसंद आ गया है. आमतौर पर जब बात शादी-ब्याह की आती है तो लोग अक्सर ऐसी लड़की की तलाश करते हैं, जो घर-परिवार में आसानी से एडजस्ट हो जाए और दिल से देसी हो. यही वजह है कि पहाड़ी लड़की का ये वीडियो देखकर लोग उसे शादी के लिए प्रपोज़ करने लगे.

पहाड़ी लड़की ने गोबर पाथकर दिखाया
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पहाड़ी लड़की अपनी दिनचर्या बता रही है. वो एक बड़ी टोकरी लेकर जा रही है और बताती है कि हम पहाड़ी हैं और गोबर उठाने जाते हैं. फिर वो गोशाला में पहुंचती है और गोबर पाथने लगती है और बताती है कि ये उपले जलाने के काम आएंगे. वहीं वो शाम को दूध दुहने जाती है और ये भी बताती है. लड़की काफी मासूमियत से पहाड़ियों के रूटीन को दिखा रही है और लोग इससे काफी प्रभावित दिख रहे हैं.





Source link

x