शादी से पहले खौफ में आया दूल्हा, पहुंचा पुलिस के पास, बताया डर का राज और मांगी सुरक्षा


हाइलाइट्स

चूरू शहर का है मामला
दूल्हे ने एसपी से लगाई गुहार
दूल्हे को है शादी में गड़बड़ी की आशंका

चूरू. राजस्थान के चूरू शहर में एक दूल्हे ने अपनी शादी (Wedding) के लिए पुलिस से सुरक्षा मांगी है. युवक की 6 जून को शादी होनी है. दूल्हे का कहना है कि पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लोग उसकी शादी नहीं होने देना चाहते हैं. उसे शंका कि वे लोग शादी में विघ्न डाल सकते हैं. लिहाजा उसे पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए. दूल्हे का आरोप है कि उन्होंने उसे बिंदौरी नहीं निकालने के लिए धमकाया है. इससे वह शादी की खुशी की बजाय खौफ में है.

मामला चूरू शहर के वार्ड संख्या 48 का है. सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे दूल्हे अजय भार्गव ने बताया कि साल 2019 में उसका उसी के समाज के राहुल भार्गव के साथ किसी मामूली बात को लेकर झगड़ा हुआ था. उसके बाद से राहुल उससे रंजिश रखता है. जनवरी 2023 में राहुल ने उसके साथ फिर झगड़ा किया और उसे देख लेने की धमकी की थी.

आपके शहर से (चूरू)

आरोपी बार-बार हमला करने आ रहे हैं
इस संबंध में कोतवाली थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ था, लेकिन पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की. अजय भार्गव ने बताया कि अब 6 जून को उसकी शादी होने वाली है. अजय का आरोप है कि राहुल अपने दोस्त रवि खटीक के साथ मिलकर शादी में विघ्न डालना चाहता है. राहुल के दोस्त हमला करने की नीयत से बाइक पर सवार होकर बार-बार उसके घर सामने आ रहे हैं. उसने उसे शादी में देख लेने की धमकी भी दी है.

लव मैरिज कर बेटी ने परिजनों को पहचानने से किया इनकार, दुखी पिता ने छपवा डाला शोक संदेश, और… 

बिंदौरी नहीं निकालने की दे रखी है धमकी
अजय के मुताबिक पुराने झगड़े की वजह से वे लोग उसे धमका रहे हैं. रवि ने उसे धमकी है कि बिंदौरी मत निकालना. अन्यथा ठीक नहीं होगा. अजय ने बताया कि वह शादी में पुलिस सुरक्षा चाहता है. धमकियों की वजह से वह ही नहीं बल्कि उसके परिजन भी डरे हुए हैं. इसके चलते शादी की खुशियों को पूरी तरह से एंजॉय नहीं कर पा रहे हैं. सुरक्षा की मांग को लेकर यह दूल्हा अपने परिजनों और मोहल्ले के लोगों को साथ लेकर पुलिस के पास पहुंचा है.

Tags: Churu news, Crime News, Rajasthan news, Wedding Function



Source link

x