संजय दत्त ने शेफाली जरीवाला को दिया खास तोहफा, गिफ्ट से खेलती दिखीं एक्ट्रेस, शेयर किया VIDEO


नई दिल्ली: शेफाली जरीवाला फैंस के बीच ‘कांटा लगा गर्ल’ नाम से मशहूर हैं. वह म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ के रिलीज होने के बाद रातोंरात स्टार बन गई थीं. शेफाली जरीवाला फिलहाल अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं, जिसे उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वे संजय दत्त से मिले खास तोहफे ‘फिजिट स्पिनर’ की झलक दिखा रही हैं. क्लिप में शेफाली को ‘फिजिट स्पिनर’ को घुमाते हुए देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘फिजिट…थोड़ा सा स्टाइल. शुक्रिया संजय, आप बेहद दयालु हैं.’ बता दें कि शेफाली जरीवाला को ‘कांटा लगा’ गाने में काम करने का मौका अचानक मिला था. वे एक दिन कॉलेज के बाहर दोस्तों के साथ खड़ी थीं. इस दौरान गाने के मेकर्स की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने शेफाली को म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया.

Shefali Jariwala, Shefali Jariwala News, Shefali Jariwala Movies, Kaanta Laga Girl, Kaanta Laga Song, Kaanta Laga Shefali Jariwala, शेफाली जरीवाला, शेफाली जरीवाला न्यूज, शेफाली जरीवाला मूवीज, कांटा लगा गर्ल, कांटा लगा गाना, कांटा लगा शेफाली जरीवाला

(फोटो साभार: Instagram@shefalijariwala)

‘कांटा लगा’ गाने से बनी थीं स्टार
शेफाली इस ऑफर के लिए ‘हां’ कहना चाहती थीं, लेकिन वे एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं, जिसमें डॉक्टर-इंजीनियर ज्यादा हैं. ऐसे में गाने के लिए परमिशन लेना उनके लिए आसान नहीं था. शेफाली ने अपनी मम्मी को तो मना लिया, लेकिन उनके पिता ने साफ इनकार कर दिया, पर डायरेक्टर से बात करने के बाद वह भी मान गए और इस तरह शेफाली ‘कांटा लगा’ गाने में नजर आईं.

फिल्मों में भी शेफाली ने किया है काम
शेफाली ने इसके बाद ‘बूगी वूगी’, ‘नच बलिए 5’ और ‘नच बलिए 7’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहीं. वे सलमान खान और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में वे बिजली के किरदार में थीं. उन्होंने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में हिस्सा लिया, जिसे दिवंगत स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता था. शेफाली, मीका सिंह के म्यूजिक वीडियो ‘होठों पे बस’ में भी नजर आई थीं. इस गाने को खुद मीका सिंह ने गाया है. वे हाल में ‘शैतानी रस्में’ में दिखाई दीं.

Tags: Sanjay dutt



Source link

x