सरफराज खान को 150 रन बनाने के बाद भी खतरा! रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कर सकते हैं बाहर


Sarfaraz Khan- India TV Hindi

Image Source : PTI
सरफराज खान

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है। भारतीय टीम को मिली हार के साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज के पहले मुकाबले की पहली पारी के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने कमबैक किया। इस दौरान भारतीय युवा स्टार सरफराज खान ने शानदार पारी खेली और 150 रन बनाए। इसी बीच माना जा रहा है कि सरफराज खान इतनी शानदार बल्लेबाजी करने के बाद भी दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं।

सरफराज खान को किया जा सकता है बाहर!

टीम इंडिया के युवा स्टार सरफराज खान के लिए टेंशन बढ़ गई है। दरअसल सीरीज के पहले मैच में शुभमन गिल इंजरी के कारण नहीं खेल सके थे। उनकी जगह सरफराज खान को खेलने का मौका मिला। सरफराज ने इस मौके का फायदा उठाया और उस मुकाबले में भारतीय टीम के बेस्ट बल्लेबाज रहे। अब शुभमन को लेकर खबरें सामने आई है कि वह फिट हैं और दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे। ऐसे में सरफराज खान प्लेइंग 11 से बाहर हो सकते हैं।

सरफराज के शतक का कोई मोल नहीं

न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाने के बाद भी सरफराज खान को अगर दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 से बाहर किया जाता है तो, यह हैरानी वाली बात नहीं होगा। टीम इंडिया में यह पहले भी देखा गया है कि चहेते खिलाड़ियों को जल्दी प्लेइंग 11 से ड्रॉप नहीं किया जाता है। फिर चाहे किसी खिलाड़ी ने दोहरा शतक ही क्यों ना जड़ा है। 

ईशान किशन इसके सबसे हालिया उदाहरण हैं। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ एक वनडे मैच में दोहरा शतक जड़ा। इसके बाद भी उन्हें ठीक अगले मैच में प्लेइंग 11 से बाहर कर दिया गया। सरफराज खान के साथ ही कुछ ऐसा ही हो सकता है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल की जगह सरफराज खान को खिला सकते हैं, लेकिन वह ऐसा शायद ही करें। क्योंकि रोहित शर्मा ने इस टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ही कहा था कि वह केएल राहुल को नंबर 6 थोड़ा लंबा समय देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

मोहम्मद शमी की फिटनेस पर आया ताजा अपडेट, क्या ऑस्ट्रेलिया सीरीज तक हो जाएंगे फिट

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान IPL Auction! BCCI ने इस बार बनाया खास प्लान

Latest Cricket News





Source link

x