सामंथा रुथ प्रभु को करोड़ों कमाने के बाद हुआ पछतावा, गलती पर बोलीं- ‘कई MISTAKES हुईं..’


नई दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु ने अपने पॉडकास्ट ‘टेक 20’ के एपिसोड में लाइफस्टाइल और वेलनेस एक्सपर्ट अलकेश शारोत्री के साथ हेल्दी खाने के महत्व पर चर्चा की. इस दौरान एक यूजर के कमेंट ने उनका ध्यान खींचा. एक यूजर ने सामंथा के बारे में कमेंट किया कि वह खुद अनहेल्दी ब्रांड्स का ऐड करती हैं और अपने पॉडकास्ट पर हेल्दी खाने के बारे में बात करती हैं.

एक्ट्रेस ने माना कि उन्होंने अनहेल्दी ब्रांड्स के ऐड करके गलती की है, जिनसे उन्होंने कभी करोड़ों कमाए थे. उन्होंने कहा, ‘मैंने अतीत में कई गलतियां की हैं, लेकिन तब मुझे इस बारे में ज्यादा नहीं पता था, लेकिन अब मैं कई सारे ऐड के ऑफर्स को ठुकरा चुकी हूं. मैं हेल्दी रहने के लिए जो बातें कहती हूं, असल जिंदगी में उसको फॉलो भी करती हूं.’ सामंथा ने 2022 में खुलासा किया था कि उन्हें मायोसाइटिस नाम की बीमारी है और वह इसके इलाज के लिए एक्टिंग से एक साल का ब्रेक ले रही हैं.

सरल भाषा में मायोसाइटिस एक ऐसी स्थिति है जिसमें शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बिना किसी कारण के सक्रिय हो जाती है. इसमें शरीर के अंदर सूजन आने लगती है. यह सूजन आमतौर पर कंधे, हाथ, पैर, जांघ, कमर और कूल्हों की मांसपेशियों में आती है. इससे खाने की नली, दिल और फेफड़े प्रभावित हो सकते हैं.

तेलुगू फिल्म से किया था डेब्यू
सामंथा ने 2010 में रवि वर्मन की तेलुगू फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से अपने करियर शुरुआत की. इसमें उनके अपोजिट नागा चैतन्य थे. यह फिल्म हिट रही और दर्शकों ने उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया. इसके बाद, उन्हें ‘नीथाने एन पोनवसंथम’, ‘ईगा’, ‘डूकुडु’, ‘सीथम्मा वकिटलो सिरिमल्ले चेट्टू’, ‘अत्तरिन्तिकी दरेदी’, ‘कथ्थी’, ‘थेरी’, ’24’, ‘मर्सल’, ‘रंगस्थलम’, ‘अ आ’ ‘महानती’, ‘सुपर डीलक्स’, ‘माजिली’, ‘शकुंतलम’ और ‘कुशी’ जैसी फिल्मों में देखा गया. उन्होंने वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ से डेब्यू किया. उन्हें राजी नाम की आतंकी के रोल में देखा गया.

‘बंगरम’ में आएंगी नजर
फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के आइटम सॉन्ग ‘ओ अंटावा’ के जरिए सामंथा ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. अप्रैल में अपने 36वें जन्मदिन के मौके पर सामंथा ने अपने प्रोडक्शन बैनर त्रालाला मूविंग पिक्चर्स के तहत अपनी पहली तेलुगू फिल्म की घोषणा की, जिसका टाइटल ‘बंगरम’ रखा गया. सामंथा ने मोशन पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘सुनहला होने के लिए हर चीज को चमकदार होने की जरूरत नहीं होती… जल्द ही शुरू हो रही है.’ बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Samantha akkineni



Source link

x