सिंगापुर में स्लो Wifi से भड़का चीनी शख्स, मकान मालकिन का गला दबाया, फिर कोर्ट में बोली ऐसी बेतुकी बात



indore crime news सिंगापुर में स्लो Wifi से भड़का चीनी शख्स, मकान मालकिन का गला दबाया, फिर कोर्ट में बोली ऐसी बेतुकी बात

सिंगापुर. सिंगापुर में एक व्यक्ति वाई फाई स्लो चलने के कारण अपने मकान मालकिन की जान लेने पर आमादा हो गया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ;एससीएमपी के अनुसार सिंगापुर में एक व्यक्ति ने अपने अपार्टमेंट में धीमी वाई फाई गति के कारण अपनी मकान मालकिन से तीखी बहस की. ली शिन नाम के इस व्यक्ति की बुधवार को अपनी 61 वर्षीय मकान मालकिन के साथ पहले बहस हुई और उसके बाद उसने चाकू निकाला फिर उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसी बहस के दौरान उसने गला दबाने की भी कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय व्यक्ति ने मौत के इरादे से आपराधिक धमकी के एक आरोप और अपने मकान मालिक की गर्दन दबाकर चोट पहुंचाने के एक आरोप को स्वीकार कर लिया है. ली होटल हाउसकीपर के रूप में काम कर रहे थे और उन्हें पांच महीने की जेल की सजा सुनाई गई थी. एससीएमपी ने उप लोक अभियोजक ‘डीपीपी’ एशले पोह के हवाले से कहा कि यह घटना 16 मई की है. आरोपी ली शराब पी रहा था और अपने मोबाइल फोन पर एक गेम खेल रहा था. इसी दौरान उसका नेट स्लो हो गया और उसने वाई फाई की स्पीड को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया.

चाकू दिखाकर बुजुर्ग महिला को कमरे में खींच लिया था
बताते हैं कि वह इसके बाद मकान मालकिन के कमरे में गया और उसे बाहर आने के लिए कहा. इस दौरान दोनों में बहस शुरू हो गई. इसी दौरान ली ने 14 सेंटीमीटर ब्लेड से चाकू निकाला और बुजुर्ग महिला को अपने कमरे में खींच लिया. जहां उसने उसे बिस्तर पर पटक दिया. इसके बाद चीनी नागरिक ने उसका गला घोंटने की कोशिश की.

किराएदार को बताई थी पूरे परिवार को मारने की बात
टुडे ऑनलाइन के अनुसार मकान मालकिन ने किसी तरह आदमी को शांत करने की कोशिश की. उस समय जी झाओलियांग नाम के एक अन्य किरायेदार ने कथित तौर पर ली को फोन किया और मकान मालकिन ने चिल्लाकर पूछा कि जी काम के बाद अपार्टमेंट में क्यों नहीं लौटे और उन्हें जल्दी से वापस आने के लिए कहा. कॉल के बाद ली ने जी की देरी के बारे में उनके सवाल का जवाब दिया और कहा, क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि मैं आपके पूरे परिवार को मार दूंगा.

पकड़े जाने पर अदालत में गिड़गिड़ाया ली
आखिर में जी ने हस्तक्षेप करते हुए ली को घर वापस आने के बाद रोक लिया. जब उसे अदालत के समक्ष पेश किया गया तो उसने न्यायाधीश से उसके अपराध को क्षमा करते हुए नरमी दिखाने का अनुरोध किया. उसने कहा, क्योंकि उसे सिंगापुर के कड़े कानूनों की जानकारी नहीं थी. गला घोंटकर चोट पहुंचाने के लिए ली को तीन साल तक की जेल या 3,730 अमेरिकी डॉलर का जुर्माना या दोनों हो सकते थे.

Tags: Singapore News, World news



Source link

x