सितंबर में मिला कभी न भूलने वाला दर्द, पिता की मौत के 20 दिन बाद मलाइका ने शेयर किया 1st पोस्ट, ‘तुम्हारे लिए…’


नई दिल्ली.  मलाइका अरोड़ा और उनके परिवार के लिए सितंबर का महीना काफी मुश्किलों भरा था. एक्ट्रेस के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा जब उनके पिता अनिल मेहता ने घर की छत से क्जूद्कर अपनी जान दे दी. पिता की मौत से सदमे में आई एक्ट्रेस सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हो गई थीं. हादसे को लगभग 20 दिन बीतने के बाद मलाइका ने बीते सोमवार (30 सितंबर) को पहला पोस्ट शेयर किया.

‘छैय्या छैय्या गर्ल’ मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें लिखा है, ‘अक्टूबर तुम्हारे लिए अच्छा होगा स्कॉरिपन’. इस महीने एक्ट्रेस का जन्मदिन भी है. 23 अक्टूबर को मलाइका अरोड़ा 51 साल की हो जाएंगी.

Malaika Arora, Anil Mehta, malaika arora first post after anil mehta death, malaika arora post after anil mehta suicide, malaika arora arjun kapoor, malaika arora breakup, arjun kapoor, arbaaz khan

(फोटो साभार-instagram@malaikaaroraofficial)

पिछले महीने पिता अनिल मेहता के गुजर जाने से मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा सदमे में हैं. इस मुश्किल वक्त में दोनों की करीबी दोस्त करीना कपूर और करिश्मा कपूर उनके साथ खड़ी नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर ने मुश्किल घड़ी में बेस्टफ्रेंड का साथ देने के लिए अपने प्रोजेक्ट्स की डेट भी टाल दी थी.





Source link

x