सिराज और कॉन्वे के बीच हुई नोकझोख, भारतीय दिग्गज ने दिलाई याद भूलो मत अब वो DSP है; देखें VIDEO


mohammed siraj And devon conway- India TV Hindi

Image Source : BCCI/X/SCREENGRAB
मोहम्मद सिराज और डीवोन कॉन्वे के बीच बेंगलुरु टेस्ट मैच के दौरान हुई तीखी नोकझोख

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के पहले दिन का खेल जहां बारिश के चलते रद्द कर दिया गया था तो वहीं दूसरे दिन का खेल पूरी तरह से न्यूजीलैंड टीम ने अपने नाम किया। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला तो किया लेकिन उसके बाद पूरे दिन सिर्फ कीवी प्लेयर्स का दबदबा देखने को मिला। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों ने जहां पहले भारतीय टीम की पहली पारी को सिर्फ 46 के स्कोर पर समेट दिया तो वहीं दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बना लिए थे। इस दौरान दूसरे दिन के खेल में कीवी टीम के बल्लेबाज डीवोन कॉन्वे और मोहम्मद सिराज के बीच तीखी नोकझोख भी देखने को मिली, जिसपर भारतीय दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर चुटकी लेते हुए दिखे।

भूलो मत वो अब DSP है

न्यूजीलैंड की टीम जब दूसरे दिन के खेल में अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी तो 15वें ओवर में कॉन्वे ने मोहम्मद सिराज के खिलाफ बाउंड्री लगा दी। इस शॉट को लेकर सिराज काफी गुस्से में दिखाई दिए। अगले गेंद फेंकने के बाद मोहम्मद सिराज ने डीवोन कॉन्वे को कुछ कहा जिसपर कॉन्वे ने कुछ ना कहते हुए सिर्फ उनकी तरफ मुस्कुराकर देख दिया। इसी दौरान कॉमेंट्री कर रहे भारतीय दिग्गज पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि भूलिए मत अब वह डीएसपी है। मैं ये सोच रहा था कि क्या भारतीय टीम के प्लेयर्स ने उन्हें सलामी दी। बता दें कि दूसरे दिन के खेल में कॉन्वे के बल्ले से बेहतरीन पारी देखने को मिली लेकिन वह अपने शतक से चूक गए और 91 रनों की पारी खेलकर अश्विन की गेंद पर बोल्ड हो गए थे।

सिराज को कुछ समय ही तेलंगाना सरकार ने डीएसपी नियुक्त किया है

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से कुछ दिन पहले ही तेलंगाना सरकार ने उन्हें डीएसपी नियुक्त किया था। राज्य सरकार ने उन्हें डीएसपी बनाने का ऐलान भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2024 के जीतने के बाद ही कर दिया था, जिसमें आधिकारिक तौर उन्हें अब पद दिया गया है। सिराज को जब डीएसपी बनाया गया तो उनकी वर्दी में एक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी।

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया ने की 136 साल पुराने शर्मनाक रिकॉर्ड की बराबरी, 1888 के बाद पहली बार हुआ ऐसा

टीम इंडिया को बेंगलुरु में एक और झटका, अचानक मैदान से वापस लौटे ऋषभ पंत

Latest Cricket News





Source link

x