सिर्फ राजस्थान में ही हो सकता है ऐसा! लुगाई गई मायके तो छत पर रोटी सेंकते दिखा ‘स्पाइडरमैन’


आज के समय में ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. ये लोगों की दूसरी जिंदगी बन गया है. देश-दुनिया में क्या हो रहा है, इसकी जानकारी रखने से लेकर बोरिंग लाइफ में इंटरटेनमेंट भरने तक का काम सोशल मीडिया करता है. इसपर कई बार ऐसे कंटेंट मिल जाते हैं, जिसे देखने के बाद यकीन नहीं होता. कुछ शॉकिंग मोमेंट भी शेयर किये जाते हैं तो कई फनी मोमेंट भी. हाल ही में जयपुर की एक कॉलोनी की छत का वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया.

वायरल हो रहे इस वीडियो को एक कॉलोनी की छत पर रिकॉर्ड किया गया. वीडियो बनाने वाला शख्स अपने घर की छत पर खड़ा था. तभी उसकी नजर इस शॉकिंग मोमेंट पर चली गई. उसके घर से थोड़ी ही दूर पर बने घर की छत पर एक शख्स मिट्टी के चूल्हे पर रोटी सेंकता नजर आया. अब आप सोच रहे होंगे कि रोटी सेंकता शख्स फनी कैसे हो सकता है? तो आपको बता दें कि शख्स द्वारा पहने गए कपड़े फनी थे. उसने स्पाइडरमैन की कॉस्ट्यूम पहन रखी थी.

ऊपर से नीचे बना था मकड़ीमैन
सोशल मीडिया पर शेयर किये गए इस वीडियो को जयपुर का बताया जा रहा है. वीडियो के कैप्शन में इसे जयपुर का स्पाइडरमैन लिखा गया. शख्स ऊपर से नीचे फुल कॉस्ट्यूम में नजर आया. उसने स्पाइडरमैन मूवी वाली ड्रेस पहन रखी थी. अपने सामने रखे बेलन से पहले उसने गोल रोटी बेली. उसके बाद मिट्टी के चूल्हे पर रखे तवे पर रोटियां सेंकने लगा. जिस तरह से ये शख्स बैठा था, उसे देखकर सबकी हंसी छूट गई.





Source link

x