सेंट्रल मैनेजर के पद पर करना है काम, तो 28 सितंबर को आएं यहां, लगेगा जॉब कैंप


पश्चिम चम्पारण. जॉब की तलाश कर रहे अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर सामने आया है. दरअसल, ज़िला मुख्यालय बेतिया स्थित निबंधन एवं परामर्श केंद्र (DRCC) के प्रांगण में 28 सितंबर को जॉब कैंप का आयोजन किया जाना है. श्रम संसाधन विभाग जिला नियोजनालय की तरफ से इसका आयोजन किया जाएगा. मिली जानकारी के अनुसार, इच्छुक अभ्यर्थी 28 सितंबर को सुबह 11 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक, जॉब कैंप के विषय में जानकारी लेने के साथ आवेदन और बायोडाटा जमा करने की प्रक्रिया को भी पूरा कर सकते हैं. गौर करने वाली बात यह है कि कैंप में भाग लेने वाले इच्छुक अभ्यर्थीयों का एनसीएस पोर्टल पर निबंधन कराना अनिवार्य है.

इन पदों पर होगा चयन
जिला नियोजन पदाधिकारी मुकुंद माधव ने बताया कि क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड नामक कंपनी की तरफ से केन्द्र मैनेजर पद के लिए 20 अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है. कंपनी की ओर से चयनित अभ्यर्थियों को हर महीने बेहतर मानदेय सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं दी जाएंगी.बकौल अधिकारी, जॉब हेतु चयनित पुरुष अभ्यर्थियों का कार्यक्षेत्र बिहार के किसी भी जिले में हो सकता है.हालांकि महिला अभ्यर्थियों का कार्यक्षेत्र होम डिस्ट्रिक्ट में ही होना है.

अनिवार्य हैं ये कागज़ात    

बता दें कि इच्छुक अभ्यर्थियों को 28 सितंबर को अपने साथ आधार कार्ड, पैन कार्ड, मैट्रिक, इंटर सहित अन्य एजुकेशनल सर्टिफिकेट, पासपोर्ट साइज़ फोटो, यदि कहीं काम किया है तो उसका एक्सपीरियंस लेटर इत्यादि अनिवार्य रूप से लाना है. ज़िला प्रशासन की तरफ से युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु हर सार्थक प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में 28 सितंबर को भी बेतिया आईटीआईटी रोड स्थित जिला नियोजनालय के प्रांगण में जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है.

FIRST PUBLISHED : September 24, 2024, 23:57 IST



Source link

x