सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के दौरान हुआ ये हादसा



oc1jbg4 selfie सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ने गंवाई जान, दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के दौरान हुआ ये हादसा

आजकल युवाओं में स्मार्टफोन और सेल्फी का क्रेज गजब का है. ये क्रेज इस कदर है कि इन्हें अपनी जान तक की परवाह नहीं है. सागर जिले में रहली के सिद्ध क्षेत्र रानगिर में कुछ युवक पिकनिक मनाने गए हुए थे. इनमें दो दोस्त नदी के बीच पत्थर पर सेल्फी लेने गया था. इस दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, एक किशोर को वहां मौजूद लोगों ने बचा लिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी. सूचना मिलते ही रहली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू की थी. पुलिस ने युवक की स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था.

एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को रेस्क्यू किया

जिसके बाद सोमवार को सागर से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. सुबह एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और  करीब 4 से 5 घंटे में रेस्क्यू कर युवक के शव को रेस्क्यू कर पानी से बाहर निकाला. युवक का शव चट्टानों में फंसा हुआ था.

युवक निशांत विश्वकर्मा सागर के छोटा करीला का रहने वाला है. निशांत अपने दोस्तों के साथ रविवार को रानगिर गया था. निशांत के साथी दोस्त नदी में नहाने लगे और निशांत नदी में जाकर सेल्फी लेने लगा. इस दौरान उसका पैर फिसला और वह नदी में गिर गया. जिसके बाद उसकी मौत ही गई.
 



Source link

x