हाथ में श्रीभगवद्गीता, चेहरे पर तेज, धोनी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा


हाइलाइट्स

धोनी की तस्वीर ने उड़ाया गर्दा
हाथ में श्रीभगवद्गीता लिए नजर आए धोनी

नई दिल्ली. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में वह एक कार में श्रीभगवद्गीता के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को मुफद्दल वोहरा नाम के शख्स ने शेयर किया है. वायरल तस्वीर में धोनी हाथ में गीता लिए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच उनके चेहरे पर एक अलग ही तेज दिखाई पड़ रही है.

कोकिला बेन अस्पताल में धोनी की हुई सर्जरी:

आईपीएल (IPL) के दौरान धोनी को अक्सर दर्द में कराहते हुए देखा गया था. उन्होंने टूर्नामेंट के खत्म होते ही अगले 48 घंटे में डॉक्टर से संपर्क किया. इसके बाद मिले सलाह के अनुसार उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी करवाई है. उनके घुटने की सफल सर्जरी आर्थिक राजधानी मुंबई स्थित कोकिला बेन अस्पताल में किया गया है.

Mahendra Singh Dhoni हाथ में श्रीभगवद्गीता, चेहरे पर तेज, धोनी की तस्वीर ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान की तरफ से टी20 में लगे हैं कुल 5 शतक, बाबर के ही बल्ले से आए हैं 3, दो इन धुरंधरो के नाम

दिनशॉ परदीवाला ने की है धोनी की सर्जरी:

धोनी की सर्जरी आर्थ्रोस्कोपी डिपार्टमेंट के डायरेक्टर दिनशॉ परदीवाला ने की है. धोनी से पहले उन्होंने हाल ही में कार एक्सीडेंट में चोटिल होने वाले युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत का भी उपचार किया था. परदीवाला ने अपने 23 साल के अनुभव में क्रिकेटर्स के साथ-साथ खेल से जुड़े कई अन्य नामचीन खिलाड़ियों की भी सर्जरी की है.

आईपीएल 2024 में धोनी करेंगे शिरकत?

उम्मीद लगाई जा रही थी कि धोनी आईपीएल 2023 के बाद यहां से भी संन्यास ले लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है. माही ने अबतक प्रतिष्ठित लीग से संन्यास की घोषणा नहीं की है. इससे फैंस के बीच एक उम्मीद जगी है कि वह धोनी को अगले साल भी मैदान में शिकरत करते हुए देख सकते हैं.

Tags: Chennai super kings, IPL, Ms dhoni



Source link

x