हिंदुओं के साथ धोखा! नाम बदलकर ये शख्स तीन साल से शिव मंदिर में रुका, पर्दा उठते ही मचा बवाल


अल्मोड़ा: साल 2017 में आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 में एक दृश्य दिखाया गया था, जिसमें एक व्यक्ति अपना धर्म बदलकर छुपकर रह रहा होता है. और एक्टर अक्षय कुमार उसके नकाब को हटाता है. इसी तरह का एक रियल मामला उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपना धर्म और पहचान छिपाकर शिव मंदिर में लंबे समय तक रहा. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैसे ही यह मामला ग्रामीणों के ध्यान में आया, तो हंगामा खड़ा हो गया और आरोपी व्यक्ति मौके से फरार हो गया. विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने इस घटना पर संज्ञान लेते हुए स्थानीय थाने में तहरीर दी और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है.

ग्रामीणों का कहना है कि बीते तीन साल से वह व्यक्ति पेटशाल में स्थित शिव मंदिर में रह रहा था. हाल ही में ग्रामीणों को उस पर शक हुआ, जिसके बाद बीते शुक्रवार को एक व्यक्ति ने उससे आधार कार्ड मांगा और इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया. वीडियो में पता चला कि उसका नाम वकील खिल्लों है और वह 42 साल का है. जानकारी मिली है कि आरोपी उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है.

नाम बदलकर तीन साल से शिव मंदिर में था रुका
वीडियो में आरोपी खुद को भजन गायक बता रहा है और कहता है कि उनके धर्म में पत्थर की पूजा नहीं की जाती. उसने दावा किया कि वह पिछले तीन साल से मंदिर में रहकर भजन-कीर्तन कर रहा था. इस घटना से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन गई है और हिंदू संगठन से जुड़े लोग इसे हिंदू समाज की भावनाओं पर आघात मान रहे हैं. विश्व हिंदू परिषद और अन्य हिंदू संगठनों ने धौलछीना थाने में शिकायत दर्ज कराई है और आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

बुध के गोचर से बदलेगी इन चार राशियों की किस्मत, 10 अक्टूबर से शुरू होगा अच्छा समय!

औषधीय गुणों का ‘बाप’ है भगवान शिव का ये प्रिय फल, अस्थमा-खुजली में लाभदायक तो सांस की बीमारी में देता राहत

Tags: Almora News, Local18, Uttarakhand news



Source link

x