हिट है धांसू एक्शन के साथ सिद्धांत का रोमांस, खलनायकी से डरा रहे राघव जुयाल, देखें ‘युध्रा’ का ट्रेलर


नई दिल्ली: एक्सेल एंटरटेनमेंट ने आकर्षक पोस्टरों से प्रशंसकों को थ्रिल करने के बाद ‘युध्रा’ के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है! इस ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी को बहादुर युध्रा, मालविका मोहनन को आकर्षक निखत और राघव जुयाल को खतरनाक विलेन शफीक के रूप में पेश किया गया है. ये ट्रेलर एक रोमांचक एक्शन ड्रामा का वादा करता है, जिसमें स्टाइलिश एक्शन सीक्वेंस और ड्रामा है.

फिल्म का ट्रेलर दमदार है, जिसकी शुरुआत में सिद्धांत का किरदार युध्रा जेल की सलाखों के पीछे लड़ता दिख रहा है. युध्रा के साथ समस्या यह है कि वह अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाता है. एक्शन जॉनर पसंद करने वालों को ट्रेलर प्रभावित करेगा, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी कभी न देखे गए अवतार में नजर आए हैं. वे खुद की तुलना महाभारत के अर्जुन से करते दिख रहे हैं. एक यूजर ट्रेलर देखने के बाद कमेंट करता है, ‘हैरानी होती है कि सिद्धांत इतने अलग-अलग रोल कैसे कर सकता है. एमसी शेर के लिए फिल्मफेयर जीता, ‘गहराइयां’ में निगेटिव रोल निभाया. ‘खो गए हम कहां’ में ब्वॉय नेक्स्ट डोर वाली इमेज और अब युध्रा में एंटी-हीरो! मल्टी टैलेंटेड.’

ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स और एक दमदार कहानी दिखाई गई है, जो दर्शकों को बांधे रख पाएगी. सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक बोल्ड और नई भूमिका में काम किया है, जबकि मालविका मोहनन का प्रभावशाली प्रदर्शन फिल्म को एक गहराई देता है. फिल्म ‘मॉम’ के निर्देशन से मशहूर हुए रवि उदयवार ने इस फिल्म के जरिए एक नया और रोमांचक नजरिया पेश किया है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के फाउंडर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने लगातार लक्ष्य, डॉन, फुकरे सीरीज, गली बॉय और हिट शो मिर्जापुर जैसी पॉपुलर फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. वे इंडियन सिनेमा में एक बड़े नाम हैं, जो अपनी अनोखी कहानी कहने के तरीके के लिए जाने जाते हैं.

Tags: Siddhant Chaturvedi



Source link

x