अडानी के इस स्टॉक पर मिलेगा ₹400 से ज्यादा का लाभ? ब्रोकरेज ने दिया नया टारगेट प्राइस


नई दिल्ली. अगर आप निवेश के लिए किसी स्टॉक की तलाश में हैं तो आप अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक जोन के शेयरों पर नजर रख सकते हैं. ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल इस शेयर पर बुलिश दिखाई दे रही है. शुक्रवार को ये शेयर 2.16 फीसदी की तेजी के साथ 1438 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. शेयरों में आई तेजी की वजह से कंपनी का मार्केट कैप अपने ऑल टाइम हाई पर पहुंच गया.

अडानी पोर्ट्स एंड इकोनॉमिक जोन का मार्केट कैप बढ़कर 3.10 लाख करोड़ रुपये हो गया. आपको बता दें कि ये स्टॉक अभी भी अपने 52 वीक के हाई से करीब 200 रुपये पीछे है. शेयर का 52 हफ्तों का हाई 1607 रुपये है.

ये भी पढ़ें- सालभर में पैसा दोगुना करने वाले मल्‍टीबैगर स्‍टॉक पर FII बुलिश, क्‍यों दबाकर लगाया है पैसा, आप भी जान लें

ब्रोकरेज ने बढ़ाया टारगेट प्राइस
ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने कंपनी के शेयरों पर भरोसा जताया है. ब्रोकरेज ने इसे बाय रेटिंग दी है. मोतीलाल ओसवाल ने इसे 1850 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है जो इसके 52 हफ्तों के हाई से कहीं ज्यादा है और अभी की कीमत से करीब 29 फीसदी अधिक है. यानी अभी के स्तर पर अगर निवेश किया जाए और मोतीलाल ओसवाल की भविष्यवाणी अगर सही हो तो हर स्टॉक पर आपको 400 रुपये से ज्यादा का फायदा हो सकता है.

5 साल में दिया कितना रिटर्न
अडानी पोर्ट्स के शेयरों ने पिछले 6 महीने में 14 फीसदी से अधिक का रिटर्न दिया है. वहीं, इस साल अभी तक यह शेयर 38 फीसदी से अधिक ऊपर गया है. बीते एक साल में इस शेयर ने 74 फीसदी का रिटर्न दिया है. बात की जाए पिछले 5 सालों के रिटर्न की तो इस शेयर ने निवेशकों को 280 फीसदी का मुनाफा दिया है.

(Disclaimer: यहां बताए गया स्टॉक्स सिर्फ जानकारी देने के उद्देश्य से हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

Tags: Business news, Stock market



Source link

x