अनिल मेहता ने मलाइका-अमृता से की थी आखिरी बार बात? कहे ये चंद शब्द! और खत्म कर ली जिंदगी


नई दिल्ली. मलाइका अरोड़ा और उनके पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. मलाइका के पिता अनिल मेहता इस दुनिय को अलविदा कह गए हैं. उन्होंने बुधवार (11 सितंबर) को अपने घर आयशा मनोर की छठी मंजिल से कथित तौर पर कूदकर जान दे दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है और शुरुआती जांच के बाद इसे आत्महत्या का केस बता रही है. अनिल मेहता का आज अंतिम संस्कार होगा. सांताक्रूज के हिंदू श्मशान घाट में पूरे रीति रिवाज के साथ उन्हें आखिरी विदाई दी जाएगी. बताया जा रहा है कि अनिल मेहता ने अपनी जिंदगी को खत्म करने से पहले अपनी बेटियों के बात की थी और उनसे दर्दभरे चंद शब्द कहे थे.

मलाइका अरोड़ा के पिता लंबे वक्त से बीमार थे. 62 साल के हो चुके अनिल मेहता को आखिरी ऐसी क्या परेशानी थी, जो उन्होंने अपनी जान दे दी? ये सवाल बना हुआ है. मलाइका और अमृता दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

क्या थे आखिरी शब्द
एक्ट्रेस ने भारी मन के साथ पिता के नाम एक पोस्ट शेयर किया है. आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आत्महत्या से पहले अनिल ने आज सुबह अपनी दोनों बेटी मलाइका और अमृता से बात की थी. अनिल ने दोनों बेटियों से बीमारी से परेशान होने की बात कही. उन्होंने बातचीत में कहा था, ‘मैं बीमार हूं और अब थक चुका हूं…’ बताया जा रहा है कि वो सिगरेट पीने के बहाने बालकनी में आए और जिंदगी को खत्म करने के लिए छठे माले से छलांग लगा दी.

अमृता रहीं पापा की लाडली?
‘ईटाइम्स’ की एक रिपोर्ट में पुलिस सोर्स का हवाला देते हुए बताया गया है कि अनिल अपनी छोटी बेटी अमृता अरोड़ा के करीब थे. कॉल डिटेल्स से पता चला है कि उन्होंने अमृता अरोड़ा को कॉल किया था.

जब घर में नहीं दिखे अनिल, तो…
जिस वक्त अनिल ने सुसाइड किया, मलाइका की मां जॉयसी पॉलीकार्प घर पर थीं. 11 सिंतबर की सुबह 9 बजे तक जब अनिल उन्हें हैलो बोलने नहीं आए, तो वह खुद उठकर उनके कमरे में गईं. वहां अनिल नहीं दिखे तो वो बालकनी में गईं. वहां पहुंचीं तो गार्ड के चिल्लाने की आवाज आ रही थी, उन्होंने देखा कि अनिल नीचे गिरे हुए हैं और गार्ड मदद की गुहार लगा रहा है.

पुलिस ने दर्ज किए बयान
इस घटना के बाद से अनिल का पूरा परिवार गहरे सदमे में है. मलाइका और अमृता बेहद परेशान हैं. पुलिस ने घर में सभी के बयान दर्ज जांच को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने भी पुलिस की मदद करने का वादा किया है.

Tags: Malaika arora



Source link

x