अनुपमा से बात कर रही है माया की आत्मा, अब भूत बढ़ाएगा #Maan की मुसीबत !



अनुपमा से बात कर रही है माया की आत्मा, अब भूत बढ़ाएगा #Maan की मुसीबत !

अनुपमा शो में फिलहाल काफी ट्विस्ट भरा मौसम चल रहा है. एक तरफ बेचारी अनुपमा अमेरिका नहीं जा सकी दूसरी तरफ गुरु मां मालती देवी ने सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया. इस थप्पड़ से अनुपमा तो हैरान थी ही…घरवाले भी परेशान थे कि आखिर हुआ क्या. फिर बारी आई अनुपमा की और उन्होंने अपने तरीके से गुरु मां को जवाब दिया. अब 17 जुलाई यानी कि आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. हम आपके लिए अपडेट तलाश रहे थे और शो मेकर्स ने खुद ही स्पॉयलर दे दिया.

गुरु मां और अनुपमा का आमना-सामना

स्पॉइलर से ऐसा लग रहा है कि शो में अब एक भूतिया ट्विस्ट आने वाला है. इससे पहले मेकर्स ने इस तरह की एक हिंट दी थी. ऐसा लगा था कि अनुपमा मर चुकी माया की आत्मा से बात कर रही है. अब आने वाले एपिसोड में अनुपमा खुलकर इस बारे में बताएंगी. इसके अलावा आप देखेंगे कि गुरु मां ताली बजाते हुए अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमेंगी और कहेगी, इस महान मां ने एक ही झटके में मुझसे सब कुछ छीन लिया.

गुरु मां पूछेगी सवाल

गुरु मां अनुपमा से पूछेगी कि तुम्हारे मां होने की सजा मैं क्यों भुगतूं? इसके बाद वो अनुज कपाड़िया पर इल्जाम लगाएंगी ‘जरूर अनुज ने अपनी बेटी का वास्ता देकर तुम्हें रोक लिया होगा.’ इसके बाद अनुपमा अपने पति की साइड लेती दिखेगी और अनुज और गुरु मां के बीच आकर खड़ी हो जाएगी. अनुपमा जवाब देते हुए कहेगी, ‘मैं अपनी बेटी के लिए आई…अपनी मर्जी से आई.’

छोटी अनु के अलावा एक और वजह से वापस आई अनुपमा

अनुपमा अपनी वापसी की वजह बताते हुए कहती है…मेरी वापसी की एक और वजह थी माया. अब अनुपमा की बात से ऐसा लग रहा है कि शायद वो माया की आत्मा से बात कर रही है.



Source link

x