अब छपरा में ही खरीदें सेकेंड हैंड लैपटॉप, मात्र 5 हजार से शुरू है कीमत, जबरदस्त क्वालिटी का दावा-If you want to buy a laptop for just 5 thousand rupees, then note this information


छपरा : छपरा का भी बाजार अब लैपटॉप के मामले में पटना से कम नहीं है, जिनके पास नया लैपटॉप कंप्यूटर खरीदने के लिए पैसा नहीं रहता है. वह व्यक्ति पटना से सस्ते दर पर लैपटॉप या कंप्यूटर खरीदने के लिए जाते थे. लेकिन अब छपरा के लाह बाजार में भी सस्ते रेट पर कंप्यूटर और लैपटॉप बेचा जा रहा है. यहां आपको बिल्कुल नया जैसा दिखने वाला लैपटॉप और कंप्यूटर मिलेगा. जो देखते ही आपको पसंद आ जाएगा. मात्र आप ₹5 हजार लेकर जाएंगे और लैपटॉप लेकर घर आएंगे.

छपरा शहर के शिल्पी पोखरा के समीप लाह बाजार में विशाल कंप्यूटर दुकान पर काफी सस्ते दर पर अच्छा लैपटॉप कंप्यूटर सेकंड हैंड मिल जाएगा. अक्सर देखा जाता है कि इस आधुनिक युग में अब छात्र कंप्यूटर या लैपटॉप से पढ़ाई कर रहे हैं. लेकिन जिनके पास नया लैपटॉप या कंप्यूटर खरीदने के लिए पैसा नहीं है. उनके लिए यह दुकान काफी फायदेमंद है.अब छात्र यहां से सस्ते दर पर कंप्यूटर या लैपटॉप खरीद कर अपना पढ़ाई आसानी से कर सकते हैं.

दुकानदार रितेश कुमार ने बताया कि हमारे पास पुराना कंप्यूटर लैपटॉप छात्रों को मात्र 5 हजार में उपलब्ध कराया जाता है.बताया कि 95 हजार का लैपटॉप मेरे यहां 20 हजार में मिल जाएगा, जबकि 45 हजार कल लैपटॉप 5 हजार में हम लोग उपलब्ध कराते हैं. बताया कि खरीदने वाले लोगों को 1 महीने का वारंटी भी दिया जाता है. बताया कि मेरे पास लैपटॉप I3, I5 इंटेल कोर के लैपटॉप मौजूद हैं. जिसमें रैम 4GB, 8GB रहता है. बताया कि जो छात्र पटना से जाकर सेकंड हैंड कंप्यूटर या लैपटॉप खरीदने थे. उन्हें अब पटना जाने की आवश्यकता नहीं है.

पटना से किसी मामले में कम नहीं है यह दुकान
रितेश ने बताया कि पटना के रेट में ही मेरे पास सेकंड हैंड लैपटॉप और कंप्यूटर उपलब्ध कराया जा रहा है. जो काफी अच्छा है. बताया कि पहले यहां के छात्र किराया लगाकर पटना चाहते थे.और पूरे दिन समय कंप्यूटर खरीदने के लिए बर्बाद करते थे. जिस परेशानी को देखते हुए खासकर छात्रों की सुविधा के लिए सबसे कम दर पर छात्रों को कंप्यूटर या लैपटॉप उपलब्ध करा रहा हूं.

Tags: Bihar News, Chapra news, Local18



Source link

x