अमिताभ बच्चन को एकटक देख रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का एक्शन हीरो, 'चोर' बन अभिषेक बच्चन को लगा चुका है चूना, अपने पहचाना ?



8229gt4o hrithik roshan childhood अमिताभ बच्चन को एकटक देख रहा ये बच्चा है बॉलीवुड का एक्शन हीरो, 'चोर' बन अभिषेक बच्चन को लगा चुका है चूना, अपने पहचाना ?

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सुपरस्टार है जो बचपन से ही इंडस्ट्री में रहकर पले बढ़े हैं. उन्हीं में से एक स्टार है यह, जो इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन को एकटक देखते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें देखकर ऐसे एक्सप्रेशन दे रहे हैं जैसे कि वह भी उन्हीं की तरह सुपरस्टार बनना चाहते हैं. चलिए एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि अमिताभ बच्चन के बेटे और इस एक्टर ने साथ में एक फिल्म भी की है, जिसमें चोर बनकर इस एक्टर ने अभिषेक बच्चन को चूना तक लगा दिया था.
 

अमिताभ बच्चन को घूरता हुआ यह बच्चा कौन
ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर को जरा गौर से देखिए, इस फोटो में बॉलीवुड के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन अपने पहले गाने की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, मिस्टर नटवरलाल फिल्म में अमिताभ बच्चन ने पहली बार मेरे पास आओ मेरे दोस्तों गाना गया था. इस गाने का म्यूजिक राजेश रोशन ने दिया था. इस तस्वीर में राजेश रोशन और अमिताभ बच्चन के अलावा कुर्सी पर पालथी मारकर एक बच्चा बैठा हुआ आपको नजर आ रहा होगा, क्या आप गेस कर पा रहे हैं कि यह बच्चा कौन है? अगर नहीं, तो हम आपको बता दें कि कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन ही है, जो इस तस्वीर में बेहद प्यारे लग रहे हैं और अमिताभ बच्चन को ऐसे देख रहे हैं जैसे कोई अजूबा उन्होंने देख लिया हो.

अमिताभ बच्चन के बेटे संग ही की थी ब्लॉकबस्टर फिल्म
वैसे तो बॉलीवुड में ‘ग्रीक गॉर्ड’ की उपाधि हासिल कर चुके ऋतिक रोशन ने अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. उनकी सुपरहीरो फिल्म कोई मिल गया और कृष बॉलीवुड की पहली सुपरहीरो फिल्म है. इसके अलावा ऋतिक रोशन ने अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ भी ब्लॉकबस्टर फिल्म धूम 2 में काम किया था, जिसमें चोर बनकर उन्होंने अभिषेक बच्चन को खूब चूना लगाया था. ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में वह विक्रम वेधा फिल्म में सैफ अली खान के साथ नजर आए थे और 2024 में वह फिल्म फाइटर और वॉर-2 में भी नजर आने वाले हैं.

‘रॉकी और रानी’ में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?





Source link

x