अरबाज खान आधी रात को पत्नी शूरा संग पहुंचे क्लीनिक, खान परिवार में आने वाला है मेहमान? वायरल हुई वीडियो


नई दिल्ली. अरबाज खान (Arbaz Khan) और शूरा (Shura) की शादी को करीब 7 महीने हो चुके हैं. अक्सर दोनों को एक दूसरे के साथ स्पेशल टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. इसी बीच कपल को मुबंई के एक क्लीनिक के बाहर देखा गया. इस दौरान दोनों काफी खुश दिखाई दिये. अरबाज खान कैजुअल आउटफिट में नजर आए, जबकि शूरा खान ने क्रॉप-टॉप और डेनिम शॉर्ट्स के साथ ओपन शर्ट पहनी हुई थी और कैप के साथ स्टाइल किया हुआ था.

अस्पताल के बाहर निकलते समय एक पैपराजी ने उनसे खुशखबरी के बारे में पूछा. वीडियो में, पपराजी को कपल से पूछते हुए सुना जा सकता है कि क्या उनके पास कोई गुड न्यूज है, ‘क्या खुशखबरी है?’ . हालांकि अरबाज और शूरा ने इस सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और वे अपनी कार में बैठ गए और बिना कोई बयान दिए चले गए.

वहीं इस वीडियो को instantlybollywoood ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्या खुशखबरी है? लगता ही भाईजान के घर नाना मेहमान आने वाला है. वहीं अरबाज के चाहने वाले भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनसे यही सवाल कर रहे हैं. अटकलें लगाई जा रही है कि शूरा मां बनने वाली हैं.वहीं 59 साल के चुके अरबाज खान दूसरी बार पिता बनेंगे.





Source link

x