अर्जुन कपूर का जबरा फैन है भोपाल का यह एक्टर, 12 साल की उम्र में फिल्म-सीरियल्स में मचा रहा धमाल Started acting at 12, a famous actor of bhopal


भोपाल. भोपाल कला जगत में पहले से ही काफी आगे है, और यहां से कई प्रतिभाशाली कलाकार टीवी और फिल्मों में नाम कमा रहे हैं. इनमें से एक प्रमुख नाम है आदित्य तिवारी, जिन्होंने मात्र 12 साल की उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. आदित्य अब तक “राजनीति”, “वाइट गोल्ड”, “पिशाचिनी”, “काजू कतली”, और “द गिफ्ट” जैसी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुके हैं. इसके अलावा, आदित्य ने बतौर मुख्य किरदार “मंदा हर युग में” में बाल कलाकार के रूप में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है. उन्होंने 4 फिल्में, 14 शॉर्ट फिल्में, 2 सरकारी विज्ञापन, और 8 टीवी सीरियल में काम किया है. इसके साथ ही वे थिएटर में भी सक्रिय हैं.

अर्जुन कपूर को देख जागी एक्टर बनने की चाह
आदित्य ने लोकल 18 को बताया कि एक बार अर्जुन कपूर को एक मोटर एक्सपो में देखकर उनमें भी एक्टर बनने की इच्छा जगी. इसके बाद उनके पिता, राजेश तिवारी, ने उन्हें एक्टिंग समर कैंप में एडमिशन दिलवाया, जहां से उनके अभिनय करियर की शुरुआत हुई. समर कैंप में दी गई प्रस्तुति से पिता ने आदित्य की अभिनय क्षमता को पहचाना और उन्हें थिएटर भेजने का निर्णय लिया. आदित्य अपने थिएटर ग्रुप के सबसे कम उम्र के कलाकार थे, लेकिन उन्होंने कई बड़ी और महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

कम उम्र में निभाया महत्वपूर्ण किरदार
आदित्य ने अपने एक्टिंग करियर में कई छोटे और बड़े किरदार निभाए हैं, जिनमें से कुछ में उन्होंने वृद्ध और महिला किरदार भी प्रस्तुत किए हैं. उनका मानना है कि एक कलाकार के लिए कोई भी रोल छोटा या बड़ा नहीं होता, बल्कि असली चुनौती उस किरदार को सही तरह से निभाने में होती है. आदित्य का कहना है कि एक सच्चे कलाकार में यह कला होना बेहद आवश्यक है.

Tags: Bhopal news, Latest hindi news, Local18, Mp news



Source link

x