आंख मार और आई लव यू बोल वायरल हो गए नीतीश के चहेते नेता, हमेशा सुर्खियों में रहते हैं


सीवान. नाच गाना और अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का वीडियो वायरल हो गया है. इस बार वे अपने नाचने और कमर ठुमकाने के कारण नहीं बल्कि भरे मंच से आंख मारने और आई लव यू बोलकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो सीवान से एनडीए प्रत्याशी की नामांकन सभा का है.

नेताजी का अजब अंदाज
नामांकन सभा में श्याम बहादुर सिंह माइक के पास जैसे ही पहुंचे.मौजूद पब्लिक डांस और गीत गाने की मांग करते हुए शोर मचाने लगी. इसी दौरान उन्होंने पब्लिक का मनोरंजन करते हुए जदयू का चुनाव चिन्ह तीर के निशान को आई लव यू कह दिया. लोगों को अलग अंदाज में बताया कि दिल में तीर लटकल बा,एकरा के निकालला से ना निकली, जब निकली तक कुछु लेके निकली,उन्होंने आगे कहा रउरा सभे हमनी सन के प्रत्यासी के तीर पर वोट देखे जीताई सभे.

भरे मंच से गाया- आँख मारना ना हो बाबु आँख मारना
भाषण के दौरान श्याम बहादुर सिंह सिर्फ आंख मारने और आई लव यू बोलकर ही नहीं रुके. उन्होंने जनता की डिमांड पर भरे मंच से आंख मारना हो बाबू आंख मारना भोजपुरी गाना गया और आँख मारने लगे.इसका वीडियो वायरल हो गया. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि जब भी श्याम बहादुर सिंह जनता के बीच जाते हैं वह अक्सर नाच, गाना और अजीबोगरीब हरकतों को लेकर वायरल हो जाते हैं. वो जब भी वे जनता से रूबरू होने के लिए खड़े होते हैं तो जनता उनसे नाचने, गाने की फ़रमाइश करती है. और वे अक्सर कमर हिलाते, भोजपुरी गाना गाते हुए नजर आते हैं.

शहाबुद्दीन और श्याम बहादुर, तीसरा कोई नहीं
सीवान में सबसे अधिक चर्चा में अगर कोई नेता रहा तो वे पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन ही थे. उनके बाद सीवान में अगर कोई नेता चर्चा में रहता है तो वे श्याम बहादुर सिंह हैं. श्याम बहादुर सिर्फ सीवान ही नहीं बल्कि अपनी अजीबोगरीब हरकतों और नाच -गाना को लेकर पूरे बिहार में फेमस हैं. यही वजह है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें भरे मंच से सर श्याम बहादुर सिंह कह कर संबोधित किया था. वही सीवान के लोग यहां तक कहते हैं कि सीवान मे शहाबुद्दीन और श्याम बहादुर के अलावा कोई दूसरा चर्चा में आ ही नहीं सकता.

Tags: Local18, Siwan lok sabha election, Siwan news



Source link

x