आज हो रहा ब्रह्म योग का निर्माण, इन 5 राशियों के जातक के धन-वैभव में होगी बढ़ोतरी



3381589 HYP 0 FEATURErashi 2 1 आज हो रहा ब्रह्म योग का निर्माण, इन 5 राशियों के जातक के धन-वैभव में होगी बढ़ोतरी

अयोध्या/सर्वेश श्रीवास्त्व. ज्योतिष शास्त्र में शुभ संयोग को बहुत अधिक महत्व दिया जाता है. आज यानी 23 अगस्त को चंद्रमा ग्रह तुला राशि के उपरांत वृश्चिक राशि में संचार करेंगे. ऐसी स्थिति में 23 अगस्त को ब्रह्म नामक शुभ योग का निर्माण हो रहा है. इतना ही नहीं, इसके साथ विशाखा नक्षत्र का पूरे दिन प्रभाव भी रहेगा. ज्योतिष के मुताबिक ग्रह और शुभ योग के प्रभाव से बुधवार का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभकारी रहने वाला है. यानी कि शुभ रहने वाला है. इसके अलावा, इन राशि के जातकों पर गणपति बप्पा का भी आशीर्वाद बना रहेगा. जिससे इन राशि के जातकों से सभी प्रकार के विघ्न बाधा दूर होंगे. तो चलिए जानते हैं किन राशि के जातक शामिल है.

उत्तर प्रदेश के अयोध्या के ज्योतिषाचार्य नीरज भारद्वाज बताते हैं कि 23 अगस्त दिन बुधवार को ब्रह्म नामक योग का शुभ संयोग बन रहा है. तथा विशाखा नक्षत्र का प्रभाव पूरे दिन रहेगा. ऐसी स्थिति में पांच राशि के जातकों की खूब मौज रहेगी. इसमें मिथुन राशि, सिंह राशि, कन्या राशि, धनु राशि और मीन राशि के जातक शामिल हैं.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए बुधवार का दिन बेहद फायदेमंद रहेगा. भाग्य का सहयोग मिलेगा. आसानी से सभी कार्य पूरे होंगे. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. व्यापार में वृद्धि होगी. धन का लाभ होगा.

धनु राशि
धनु राशि के जातक के लिए कई शुभ परिणाम आ सकते हैं. बिजनेस में सफलता मिलेगी, व्यापार में वृद्धि होगी, नौकरी-पेशा करने वाले जातक को किसी अच्छी कंपनी में ऑफर मिल सकता है. दांपत्य जीवन में खुशियां रहेंगी.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहेगा. नौकरी करने वाले जातकों को अपने वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवन के सभी क्षेत्रों में खुशियां प्राप्त होगी. रिश्तों में समंजन कायम रखने की जरूरत है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि की जातकों के लिए बुधवार का दिन बेहद खास होगा. कारोबार में धन का लाभ होगा. हर इच्छाएं पूरी होगी. ब्रह्म योग के निर्माण से दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. हर मनोकामना पूरी होगी.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे. स्वास्थ्य संबंधित बीमारियों से मुक्ति मिलेगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जन समर्थन का साथ मिलेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. धनलक्ष्मी का वास होगा.

(नोट: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष के मुताबिक है. न्यूज़ 18 इसकी पुष्टि नहीं करता है)

Tags: Astrology, Ayodhya News, Local18, Religion 18, Up news in hindi, Zodiac Signs



Source link

x