आदमी को बहाने से बुलाया, फिर उतरवा दिए सारे कपड़े, 2 महिलाओं ने खेला गंदा खेल, अब खुली गई बात


कांगड़ा. पालमपुर पुलिस थाना क्षेत्र से बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने फोन करके एक व्यक्ति को मशरूम खरीदने के बहाने कमरे में बुलाया. फिर उस व्यक्ति के कपडे़ उतरवा कर गंदा वीडियो बनाया गया. इसके बाद महिला द्वारा उस व्यक्ति को ब्लैकमेल किया जाने लगा. यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने पुलिस थाना पालमपुर में शिकायत दर्ज करवाई है. प्रकरण में पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है. पुलिस ने कुल 4 लोगों जिनमें दो महिलाएं हैं, को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है. थाना पालमपुर के अंतर्गत राजपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस में दर्ज करवाई है.

पुलिस शिकायत में आरोप लगाया कि एक महिला ने उसे फोन किया था और मशरूम खरीदने की बात कही थी. उसे राम चौक घर में मशरूम पहुंचाने के लिए कहा था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि वह जैसे मशरूम लेकर उक्त महिला के घर गया था. वहां पर दो औरतें कमरे में थीं. उन्होंने व्यक्ति को बिठाया और पानी पिलाया. उसके बाद महिलाओं ने दरवाजा बंद कर दिया. पीड़ित आदमी ने आरोप लगाया कि उसी समय अन्‍य दो आदमी कमरे के अन्दर आ गए और डराया और मुझसे मारपीट की. वहीं, मेरे कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बनाई.

ये भी पढ़ें: AC कोच में बेटिकट घुसते हैं, फिर धमकाते हैं, 400 पुलिस वालों पर रेलवे ने ठोंका जुर्माना

1.5 लाख रुपए मांगने का आरोप, पुलिस ने शुरू कर दी जांच
पीड़ित आदमी ने आरोप लगाया कि अब वे मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं व डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहे हैं. वहीं इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला कांगड़ा पुलिस प्रमुख शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस थाना पालमपुर के अंतर्गत मशरूम लेने के बहाने एक व्यक्ति को घर बुलाकर अश्लील वीडियो और फोटो निकलने के मामले को लेकर मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात निकलकर के सामने आ रही है कि उक्त महिला और पीड़ित व्यक्ति का पहले से ही कोई संबंध था.

ये भी पढ़ें: यहां बरस गए 100 करोड़ रुपए, सरकार और अफसर देखते रह गए, मची लूट

मामले में अन्‍य लोग भी शामिल, पुलिस का केस जल्‍द सुलझाने का दावा
उन्होंने कहा कि इस केस में अन्य लोगों की संलिप्तता भी पाई जा रही है. उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है और जल्द ही इस मामले को सुलझा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पुलिस ने यौन शोषण की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

Tags: Dharamshala News, Himachal pradesh, Himachal pradesh news, Himachal Pradesh News Today, Kangra district, Kangra News, Kangra police, Kangra Valley



Source link

x