आबूधाबी से लौटा शख्स, एयरपोर्ट पर चाल देख CISF को हुआ शक, पीछे से निकले तीन बेशकीमती अंडे!


त्योहार का सीजन आते ही लोग वापस अपने घर जाने की कोशिश में जुट जाते हैं. ना सिर्फ देश के अंदर जॉब कर रहे लोग एक राज्य से दूसरे राज्य जाते हैं बल्कि विदेशों में रहने वाले भी अपने देश लौटने में लग जाते हैं. लेकिन कई लोग इसकी आड़ में तस्करी करने से भी बाज नहीं आते. जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दुबई से लौटा एक शख्स दिवाली के मौके पर नब्बे लाख का सोना अपने घर ले जाने की कोशिश करते पकड़ा गया.

शख्स ने ये सोना कैप्सूल में भरकर अपने रेक्टम में छिपाया हुआ था. उसके सामान से सिक्युरिटी को कुछ नहीं मिला. लेकिन जिस तरह से वो एयरपोर्ट पर चल रहा था और उसके हाव-भाव से सीआईएसएफ के अधिकारी को उसपर शक हो गया. जब अस्पताल में उसकी जांच की गई तो उसके रेक्टम से नब्बे लाख का सोना बरामद किया गया.

आबू धाबी से लौटा था वापस
शख्स का घर ब्यावर के सरगांव में है. शख्स का नाम महेंद्र खान मेहरानत है. वो आबू धाबी से लौटा था. दीवाली के मौके पर वो वापस अपने घर आया था. लेकिन उसने तीन कैप्सूल में सोना भरकर अपने रेक्टम में छिपा रखा था. जांच अधिकारियों ने अब सोना बरामद कर लिया है और उसे कस्टम विभाग ने हिरासत में ले लिया है.

यूं आया पकड़ में
एयरपोर्ट पर शख्स ने आराम से अपना सामान चेक करवाया. लेकिन सिक्युरिटी को उसके हावभाव से उसपर शक होने लगा. उससे पूछताछ की गई. उसके सामान की दुबारा जांच की गई. लेकिन कुछ भी नहीं मिला. इसके बाद उसकी शारीरिक जांच की परमिशन कोर्ट से ली गई. जब अस्पताल में उसकी जाँच की गई तो रेक्टम के पास अंडे जैसे कैप्सूल नजर आए. इन अंडों में से एक किलो 121 ग्राम सोना बरामद किया गया. पुलिस अब शख्स से पूछताछ कर रही है.

Tags: Airport Security, Gold smuggling case, Jaipur Airport, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news



Source link

x