आरती सिंह की शादी की रस्में हुई शुरू, भाभी कश्मीरा शाह ने रखा ब्राइडल शावर तो गेस्ट लिस्ट में शामिल हुए ये सितारे



8delb3b arti आरती सिंह की शादी की रस्में हुई शुरू, भाभी कश्मीरा शाह ने रखा ब्राइडल शावर तो गेस्ट लिस्ट में शामिल हुए ये सितारे

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. वहीं हाल ही में उनकी शादी की रस्में भी शुरु हो गई हैं, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने हल्दी सेरेमनी और ब्राइडल शॉवर की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. इन मेहमानों की लिस्ट में भले ही गोविंदा या उनकी फैमिली ना दिखी हो लेकिन सेलेब्स और एक्ट्रेस के कजिन इन फंक्शन का हिस्सा बनते जरुर नजर आ रहे हैं. 

ब्राइडल शॉवर से पहले एक्ट्रेस आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी में डांस की एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्हें फैमिली संग डांस करते हुए देखा जा सकता है.

<script

कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, आज मेरी हल्दी है और मेरी दुल्हन के घर भी ढोल नगाढ़े बजने चाहिए. बेहद प्यारा सरप्राइज दीपक चौहान घर में आए अपने जिम के बाद और लगा हाय मेरी शादी बस 5 दिन में है. दीपक की आरती और अप्पू थैंक्यू बस 3 मिनट में आने के लिए दूसरे विंग से एक कॉल पर आने के लिए. 

<script

इसके अलावा कश्मीरा शाह यानी एक्ट्रेस की भाभी और कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने अपनी ननद आरती सिंह के लिए एक ब्राइडल शॉवर रखा, जिसमें इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने शिरकत की, जिनमें माही विज, दीपशिखा नागपाल, रागिनी खन्ना, अयूब खान और तनाज ईरानी जैसे सेलेब्स ने शिरकत की. हालांकि गोविंदा या उनकी फैमिली इस सेलिब्रेशन में नजर नहीं आए. 

<script

गौरतलब है कि आरती सिंह अपने मंगेत्तर दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. इस बिग फैट वेडिंग में टीवी सेलेब्स के अलावा बॉलीवुड के सितारे भी शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं. वहीं फैंस की नजरें तो गोविंदा पर टिकी रहने वाली हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x