इंतजार खत्म : बीबीए और बीबॉम का टाइम टेबल जारी, नोट कीजिए परीक्षा की तारीख और समय


जोधपुर. बीकॉम और बीबीए सेकेंट सेमेस्टर की परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गयी है. यूनिवर्सिटी ने टाइम टेबल जारी कर दिया है. परीक्षाएं जल्द शुरू होंगी और 4 दिन में खत्म भी हो जाएंगी. यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर भी टाइम टेबल उपलब्ध है.

अगर आप भी बीकॉम और बीबीए सेकेंड सेमेस्टर की परीक्षा का फॉर्म भरने के बाद तारीख का इंतजार कर रहे हैं तो टाइम टेबल जारी हो चुका है. जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के कॉमर्स एंड मैनेजमेंट फैकल्टीज में न्यू एजुकेशन पॉलिसी के तहत बीकॉम और बीबीए सेकंड सेमेस्टर की परीक्षाएं दो जुलाई से शुरू होंगी. विद्यार्थी इसे यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर देख सकते हैं.

टाइम टेबल नोट करें
डीन प्रोफेसर सुनील मेहता ने बताया बीकॉम और बीबीए सेकंड सेमेस्टर की परीक्षाएं दो से 5 जुलाई तक होंगी. इसमें बीकॉम सेकंड सेमेस्टर की कॉस्ट एकाउंटिंग परीक्षा 2 जुलाई को, बिजनेस रेगुलेटरी फ्रेम वर्क की 3 जुलाई, माइक्रो इकोनॉमिक्स की 4 जुलाई को, हिंदी की परीक्षा 5 जुलाई को होगी. हिंदी के अलावा सभी परीक्षा 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी. हिंदी का पेपर दो घंटे का होगा. परीक्षा 10 से 12 बजे तक होगी.

बीबीए का टाइम टेबल
जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के बीबीए सेकंड सेमेस्टर की ऑर्गनाइजेशन थ्योरी एंड बिहेवियर की परीक्षा 2 जुलाई को, कॉर्पोरेट लॉ 3 जुलाई, मैनेजरियल इकनॉमिक्स की 4 जुलाई और हिंदी की परीक्षा 5 जुलाई को होगी.

Tags: College education, Jodhpur News, Local18



Source link

x