इन फिल्मों और शो ने आईएमडीबी की लिस्ट में किया टॉप, क्या आपके फेवरिट इसमें हैं शामिल



ptta8l68 griselda netflix sofia इन फिल्मों और शो ने आईएमडीबी की लिस्ट में किया टॉप, क्या आपके फेवरिट इसमें हैं शामिल

एक्शन, एडवेंचर और थ्रिल के शौकीन हैं तो इस हफ्ते आईएमडीबी टॉप टेन की लिस्ट में से एक फिल्म और शो छांट सकते हैं. आईएमडीबी ने इस लिस्ट में ऐसी फिल्मों और शो को जगह दी है जो विजुअली भी आपको एंटरटेन करेंगी और अपने हर पल के एक नए ट्विस्ट के साथ आपको थ्रिल भी करेगी. अगर आपने अब तक इस लिस्ट में मौजूद फिल्में या शो नहीं देखे हैं तो इस वीकेंड समय निकालिए और अपने टाइम को अपनी पसंदीदा मूवी के साथ स्पेंड करिए. आपको बताते हैं कौन सी हैं वो फिल्में और शोज हैं जो इस हफ्ते आईएमडीबी टॉप टेन में जगह हासिल करने में कामयाब रही हैं.

टॉप 10 ऑन आईएमडीबी दिस वीक

1.  ट्रू डिटेक्टिव (True Detective)

इस टीवी शो को आईएमडीबी ने टॉप पर रखा है. ये एक एंथोलॉजी सीरीज है  जिसमें परत दर परत कुछ राज खुलते चले जाते हैं. इस क्राइम और मिस्ट्री ड्रामा शो में आपको बहुत रोचक पुलिस इंवेस्टिगेशन देखने को मिलता है. इसे जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है.

2. अर्गाइल (Argylle)

ये एक थ्रिल से भरपूर कहानी है. जिसमें एक ऑर्थर है जो कहानियां लिखती हैं. अचानक उसे एहसास होता है कि वो जो लिख रही है वो रियल वर्ल्ड में असल में होने लगा है. 

3. मिस्टर ऐंड मिसेज स्मिथ

इस एक्शन वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्मं अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. इस सीरीज में एक्शन है, इमोशन है और ढेर सारा रोमांच है.

4. पुअर थिंग्स (Poor Things)

एक्शन और थ्रिल से इतर कुछ देखना हो तो पुअर थिंग्स देख सकते हैं. ये शो कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है.

5. मास्टर्स ऑफ द एयर (Masters of the Air)

दूसरे विश्व युद्ध के दौरान जमीन से कई फीट ऊपर कुछ जांबाज देश के दुश्मनों का मुकाबला कर रहे थे और उन्हें शिकस्त देने में जुटे थे. इन्हें फ्लाइंग फोर्ट्रेस नाम भी दिया गया. इन्हीं की कहानी है ये दिलेरी और जांबाजी से भरा शो. इसे ऐपल टीवी प्लस पर देखा जा सकता है.

6. ग्रीसेल्डा (Griselda)

ये एक अमेरिकन मिनी सीरीज है जो आईएमडीबी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. इस मिनी सिरीज में ग्रेसिल्डा ब्लैंको की कहानी है जो एक बहुत खतरनाक गिरोह बनाती है. बायोग्राफी बेस्ड ये क्राइम ड्रामा कई ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर है. इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

7. द बीकीपर (The Beekeeper)

सातवें पायदान पर आया ये शो एक ऐसे ऑर्गेनाइजेशन की कहानी है जो बीकीपर के नाम से ही जाना जाता है. इस कहानी में भरपूर एक्शन है और थ्रिल भी है.

8. साल्टबर्न (Saltburn)

कॉमेडी ड्रामा में थ्रिलर का तड़का लिए ये शो कभी गुदगुदाए तो कभी रोंगटे खड़े कर देगा. ये एक ऐसे स्टूडेंट की कहानी है जो कुछ अजीबोगरीब दोस्त और उनकी फैमिली के बीच पहुंच जाता है.

9. फार्गो (Fargo)

ये एक क्राइम ड्रामा और थ्रिलर शो है जिसमें मिनसोटा शहर में हो रहे मर्डर का रहस्य दिखाया गया है. ये मिस्ट्री कैसे सुलझती है ये देखना है तो ये शो देख सकते हैं.

10. फ्यूड (Feud)

इस वेब सीरीज की कहानी काफी दिलचस्प है और इसमें कई कहानियां कही गई हैं.



Source link

x