इलियाना डिक्रूज ने बेबीमून पर पहली बार दिखाई बॉयफ्रेंड की झलक! फ्लॉन्ट की रिंग


इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं. वहीं अपने बेबी बंप की नई नई तस्वीरें शेयर करके वह लोगों का ध्यान खींच लेती हैं. वहीं फैंस उनसे बच्चे के पिता के बारे में अक्सर सवाल करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेबीमून की कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें बॉयफ्रेंड और उनका हाथ नजर आ रहा है. जबकि लोगों की नजर एक्ट्रेस के हाथ में अंगूठी पर पड़ रही है.आइए आपको बताते हैं पूरी खबर. 

 इलियाना डिक्रूज ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने “बेबीमून” की झलक दिखाई है, जिसमें पहली तस्वीर बेबीमून डेस्टिनेशन की है. हालांकि जगह कौनसी है यह नहीं पता चल रहा है.

snqo3c3

दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस की डेट नाइट की दिख रही है. यह एक ग्रेस्केल तस्वीर थी, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “मैं अकेली रहना चाहती हूं. अकेले तुम्हारे साथ, क्या इसका कोई मतलब है?”

cp9f6dho

इसके अलावा तीसरी कस्वीर में वह अपने साथी का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं. इसके साथ कैप्शन ने लिखा, “रोमांस का मेरा विचार – स्पष्ट रूप से उसे शांति से खाने नहीं दे सकता.” जबकि एक्ट्रेस ने एक एक स्वीट की तस्वीर भी पोस्ट की है. 

3r7on7e

गौरतलब है कि इस साल के अप्रैल में इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसमें तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “जल्द आ रहा है. मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती.” वहीं इसके बाद वह अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

बता दें, इलियाना डिक्रूज आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल में नजर आईं थीं. जबकि उन्होंने रणदीप हुड्डा के साथ अनफेयर एंड लवली भी साइन की है. 

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: “मैं दर्शन करना जारी रखूंगी”





Source link

x