इस सुपरस्टार ने एक B ग्रेड फिल्म कर बर्बाद कर लिया अपना करियर, नहीं की शादी, आपने पहचाना?



7up2e3ig asha इस सुपरस्टार ने एक B ग्रेड फिल्म कर बर्बाद कर लिया अपना करियर, नहीं की शादी, आपने पहचाना?

आशा सचदेव हिंदी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेज में से एक थीं जो अपनी अच्छी एक्टिंग और लाजवाब खूबसूरती के लिए जानी जाती थीं. आशा सचदेव 70 के दशक की सुपरस्टार्स में से एक थीं और उन्हें कई अच्छी फिल्मों में दमदार रोल्स में देखा गया. आशा सचदेव अपने दौर की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस थीं और उन्होंने अपने समय के हर नामी डायरेक्टर और एक्टर के साथ काम किया था…लेकिन एक गलत फैसले की वजह से उनका एक्टिंग करियर बर्बाद हो गया. आशा सचदेव ने अपने लगभग तीन दशक के एक्टिंग करियर में 90 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. फिल्मों के अलावा आशा ने कुछ टीवी सीरियल में भी काम किया और टीवी पर उनके काम की काफी तारीफ भी हुई.

एक गलत फैसले ने बदली जिंदगी

आशा सचदेव अपने करियर के पीक पर थीं जब उन्होंने बी-ग्रेड फिल्म में काम करने का फैसला किया और इस एक फैसले ने उनके करियर पर काफी असर डाला. आशा के बी-ग्रेड फिल्म में काम करने के फैसले से इंडस्ट्री के लोगों में अच्छा मैसेज नहीं गया. धीरे-धीरे ए-ग्रेड डायरेक्टर्स ने उनसे दूरी बनानी शुरू कर दी. इसके चलते आशा सचदेव के हाथ से कई बड़ी फिल्मों के ऑफर निकल गए और आखिरकार उन्हें कम बजट की फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर होना पड़ा. अपने खर्च चलाने के लिए उन्होंने सपोर्टिंग रोल और कैरेक्टर रोल करना शुरू कर दिए.

आशा सचदेव ने रेखा के साथ हिना, ‘द बर्निंग ट्रेन’ और ‘वो मैं नहीं’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. कई बड़े स्टार्स और कई बड़ी फिल्मों में काम करने के बाद भी आशा आज गुमनाम जिंदगी जी रही हैं. आशा की पर्सनल लाइफ भी कुछ खास नहीं रही. उनके मंगेतर की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई और उन्होंने कभी शादी नहीं की.



Source link

x