ईशान किशन पर गिर सकती है गाज, खुश नहीं है BCCI, कर सकता है कुछ नया ऐलान


नई दिल्ली. ईशान किशन पिछले महीने से टीम इंडिया से बाहर हैं. वह अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. कुछ दिन पहले ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. ईशान किशन रणजी ट्रॉफी के मैच भी नहीं खेल रहे हैं. इस बीच बीसीसीआई नेशनल ड्यूटी पर नहीं रह रहे खिलाड़ियों को लेकर नोटिफिकेशन जारी कर सकता है.

बीसीसीआई के एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि कुछ दिन में रणजी ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले रहे खिलाड़ियों को लेकर बीसीसीआई नोटिफिकेशन जारी कर सकता है. केवल उन्हीं खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा, जो चोटिल हैं या फिर एनसीए में रिहैब कर रहे हैं. सूत्र ने यह भी कहा कि कुछ खिलाड़ी आईपीएल के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. बीसीसीआई उनके इस रवैये से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.”

भारत हारा तो पाकिस्तानी करने लगे ट्रोल, फिर इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, कहा- खुद तो फाइनल में…

तीसरे टेस्ट से पहले नए अवतार में दिखे कप्तान रोहित शर्मा, धोनी की दिलाई याद, देखें VIDEO

ईशान किशन कुछ दिन पहले नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए थे. ऐसा कहा जा रहा था कि वह आईपीएल की तैयारी में लग गए हैं. हो सकता है कि बीसीसीआई ईशान किशन जैसे ही कुछ खिलाड़ियों को वार्निंग दे रहा हो. ईशान किशन को लेकर एक रिपोर्टर ने जब राहुल द्रविड़ से सवाल किया था कि क्या उनके व्यवहार के कारण टीम से बाहर किया जा रहा है. इसका जवाब देते हुए राहुल द्रविड़ ने कहा था कि नहीं ऐसा नहीं है कि उनके व्यवहार के कारण उन्हें टीम से बाहर किया गया है. वह अभी सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं है.

Tags: BCCI, Ishan kishan, Team india



Source link

x