एक ने बनाई दंगल से पहचान तो दूसरा दे रहा एक के बाद एक हिट फिल्म, तस्वीर में केक काट रहे ये दो भाई हैं एक्टिंग के सरताज, पहचाना क्या?



एक ने बनाई दंगल से पहचान तो दूसरा दे रहा एक के बाद एक हिट फिल्म, तस्वीर में केक काट रहे ये दो भाई हैं एक्टिंग के सरताज, पहचाना क्या?

बॉलीवुड सेलेब्स की अनदेखी या बचपन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसीलिए आज सेलेब्स के बचपन की तस्वीरों की लिस्ट में हम ऐसे सितारे की तस्वीर आपको दिखाएंगे, जो बॉलीवुड ही नहीं सिंगिंग की दुनिया में अपना हाथ आजमा चुके हैं. दरअसल, तस्वीर में दिख रहे दोनों भाई एक्टिंग की दुनिया में टेलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हैं. वहीं एक की सिंगिंग और एक्टिंग के फैन सलमान खान भी हैं. नहीं पहचाना चलिए आपको बताते हैं यह एक्टर कौन है

तस्वीर में केक काटते हुए दिख रहे ये दोनों बच्चे एक्टर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना है. यह दोनों के बचपन की तस्वीर है, जिसे खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों की क्यूटनेट देखने लायक है. इस तस्वीर के अलावा अपारशक्ति खुराना की क्यूट बचपन की तस्वीर है, जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. और फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता का निधन हुआ था, जिसके चलते बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्टर के पिता को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 रिलीज होने वाली है, जिसका आयुष्मान खुराना एक के बाद एक टीजर शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

अपारशक्ति खुराना की बात करें तो वह एक्टिंग के अलावा रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं. इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो वह दंगल, स्त्री, धोखा जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है.  

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss





Source link

x