एक हिट फिल्म में बने थे काजोल के लवर, इस नाराजगी की वजह से दोबारा नहीं देखी अपनी वो फिल्म



hs8p6o0g vijay एक हिट फिल्म में बने थे काजोल के लवर, इस नाराजगी की वजह से दोबारा नहीं देखी अपनी वो फिल्म

हमें पूरा यकीन है कि फीचर इमेज देखकर आप बिल्कुल समज नहीं पाएंगे कि ये कौन हैं. ये एक जमाने के पॉपुलर एक्टर रहे हैं जिन्होंने एक फिल्म में काजोल के लवर का रोल भी किया था. जी हां इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल लीड रोल में थे और विजय हीरोइन यानी काजोल के लवर के रोल में थे. फिल्म का नाम था ‘प्यार तो होना ही था’. इस फिल्म में विजय राहुल बजाज के रोल में थे. हाल में इस फिल्म ने 25 साल पूरे किए. इस मौके पर हमने फिल्म की स्टारकास्ट की लेटेस्ट फोटोज देखने का सोचा तो विजय की तस्वीरों ने सबसे ज्यादा हैरान किया. 17 साल पहले इंडस्ट्री छोड़ चुके विजय अब बिल्कुल अलग दिखते हैं. अपनी सफेद दाढ़ी को उन्होंने अपना स्टाइल स्टेटमेंट बना लिया है.

प्यार तो होना ही था में बदली गई थी विजय आनंद की आवाज!

विजय ने फिल्म के 25 साल पूरे होने पर शेयर की थी ये बात. उन्होंने कहा, जब मैंने फिल्म देखी तो पाया कि मेकर्स ने मेरी डबिंग किसी और से करवाकर वो आवाज इस्तेमाल की थी. ये नई आवाज काफी पतली थी. मेरे लिए ये काफी शर्मनाक था क्योंकि मेरी असल आवाज ऐसी नहीं है. मुझे बहुत बुरा लगा और इस वजह से मैंने करीब 17 साल तक इंडस्ट्री में काम नहीं किया.

एक्टिंग छोड़ने से पहले भी विजय को यही लगता था कि वह इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं.  उन्होंने कहा, मेरा कोई नेपोटिज्म का बैग्राउंड नहीं है. मैं एक आउटसाइडर था और सही ट्रैक पर था लेकिन बस हीरो अजय देवगन को बेहतर दिखाने के लिए मेरी आवाज बदलना मुझे काफी अजीब लगा. मैं हैरान था. विजय ने बताया कि वो इसी वजह से अपनी ये फिल्म कभी नहीं देखते. उन्होंने अपनी जिंदगी में केवल एक बार ये फिल्म देखी है. उन्होंने कहा, जब भी ये फिल्म टीवी पर आती है तो सभी देखते हैं लेकिन मुझे वो अच्छी नहीं लगती.





Source link

x