एयर इंडिया की फ्लाइट लेने वाले हैं तो ध्यान दें, विदेश जाने वालों के लिए जरूरी अडवायजरी जारी


एयर इंडिया ने अपने विदेश जाने वाले यात्रियों के लिए एक जरूरी अडवायजरी जारी की है. यदि आप अगले कुछ दिनों में भारत से बाहर जाने के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट लेने वाले हैं तो यह जरूरी खबर आपके लिए ही है. हालांकि एयर इंडिया ने इस नई अडवायजरी में डोमेस्टिक ट्रेवल करने वालों के लिए कोई सूचना या जानकारी नहीं दी है. इंटरनेशनल डिपार्टचर करने के लिए चेक इन काउंटर से जुड़ी यह बेहद जरूरी जानकारी है और कंपनी का कहना है कि इससे आपका सफर और अधिक सुगम और सुलभ होगा.

एयर इंडिया ने एक्स पर पोस्ट के जरिए कहा है कि दिल्ली से अंतरराष्ट्रीय प्रस्थान (international departures) के लिए चेक-इन काउंटर अब आपके निर्धारित प्रस्थान (Scheduled Departure) समय से 75 मिनट पहले बंद होगा. इस पोस्ट के मुताबिक, यह अब पहले की तरह 60 मिनट पहले बंद नहीं होगा और इस समय परिवर्तन से काफी समय मिल जाता है सभी काम पूरे करने के लिए.

कंपनी अपनी पोस्ट में कहती है कि यह सभी के लिए एक सहज और आरामदायक यात्रा अनुभव के लिए किया गया है. इससे व्यस्त समय और दिनों के दौरान भी चेक-इन से जुड़ी प्रक्रियाओं और सुरक्षा मंजूरी (सिक्यॉरिटी क्लीयरेंस) के लिए पूरा पूरा समय मिल जाएगा.





Source link

x