ऑडिटोरियम में खड़े थे टीचर स्टूडेंट कर गया सारी हदें पार, डिग्री लेने से पहले पुष्पा पुष्पा गाने पर करने लगा डांस



96vdjmo pushpa 2 viral ऑडिटोरियम में खड़े थे टीचर स्टूडेंट कर गया सारी हदें पार, डिग्री लेने से पहले पुष्पा पुष्पा गाने पर करने लगा डांस

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” इस साल की मच अवेटेड फिल्म है. लोग इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं, और यह उत्साह दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. फिल्म के पहले सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ के रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में लोग इस गाने पर डांस कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन के कूल ‘चाय स्टेप’ से लेकर उनके स्टाइलिश ‘शू ड्रॉप डांस स्टेप’ तक, यह गाना अपनी कैची बीट और अल्लू अर्जुन के चार्म और स्वैग की वजह से दुनियाभर में ट्रेंड बन गया है.

हर दिन, इस गाने को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है और यह इस तरह से एक बड़ा सेंसेशन बन गया है. इस गाने के लिए दीवानगी बढ़ती जा रही है और यह बिल्कुल भी हैरान करने वाली बात नहीं है. अभी हाल ही में, एक IPL क्रिकेट मैच के दौरान, एक खिलाड़ी को मैदान पर ही इस गाने से अल्लू अर्जुन के मशहूर डांस मूव की नकल करते हुए देखा गया. गाने की पॉपुलैरिटी का सबूत एक बार फिर देखने तब मिला जब एक स्टूडेंट ने अपने ग्रेजुएशन सेरेमनी को एक बड़े सेलिब्रेशन में बदल दिया. 

जी हां! एक वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हुए देखा गया, जिसमें ग्रेजुएशन के दिन एक स्टूडेंट को अल्लू अर्जुन के पुष्पा पुष्पा गाने के शू ड्रॉप डांस स्टेप को करते हुए देखा गया. जब अल्लू अर्जुन आइकॉनिक पुष्पा राज के रूप में स्क्रीन पर दिखाई देंगे, तब बिना किसी शक सिनेमाघरों में दीवानगी देखने मिलने वाली है. हर जगह उत्साह साफ देखने मिल रहा है. पहले पार्ट, ‘पुष्पा: द राइज़’ ने पूरे देश में पुष्पा का जादू चला दिया था, और इस वजह से फिल्म ने दुनिया भर में सनसनी मचा दी थी.

अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2: द रूल’ की वर्ल्डवाइड रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं और यह 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी. टीजर और गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद, फैंस और दर्शक फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं.

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन





Source link

x