ऑस्ट्रेलिया को भारत के मुकाबले से पहले झटका, कप्तान समेत 2 खिलाड़ी चोटिल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में लगी चोट


नई दिल्ली. आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में अपनी जगह पक्की कर चुकी ऑस्ट्रेलिया की टीम आखिरी लीग मैच में भारत के खिलाफ खेलेगी. इस मुकाबले से पहले टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 9 विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की. मैच के दौरान टीम को अच्छी खबर के साथ बुरी खबर भी मिली. 11 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने तीसरे ग्रुप स्टेज मैच में दो खिलाड़ी कप्तान एलिसा हीली और तेज गेंदबाज टायला व्लामिन्क चोटिल हो गईं.

टायला व्लामिन्क जिनको ग्रेस हैरिस की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था मैच के पहले ही ओवर में चोटिल हो. पारी की चौथी गेंद पर मुनीबा अली ने एक शॉट खेला. व्लामिन्क शॉर्ट थर्ड मैन पर फील्डिंग करते हुए गेंद का पीछा करते हुए उसे रोकने के लिए स्लाइट करते वक्त घायल हो गई. उनका घुटना जमीन में फंस गया. उन्होंने बाउंड्री को रोकते हुए अपनी टीम के लिए दो रन बचाए, लेकिन दाहिने कंधे को पकड़ लिया. उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया तो पता चला कंधा खिसक गया था. वह 13 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाले मैच में शायद ही खेल पाएं और संभवतः पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो सकती हैं।

पाकिस्तान से मिले मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए 9वें ओवर में कप्तान हीली को समस्या हुई और रन लेने के बाद वह दर्द में दिखीं. वह लंगड़ाते हुए मैदान से बाहर चली गईं और तुरंत मेडिकल हेल्प के लिए भेज दिया गया. ऑस्ट्रेलिया को मैच खत्म करने के लिए सिर्फ 14 रन की जरूरत थी और 10.5 ओवर बचे थे. एशले गार्डनर ने उनकी जगह ली और ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से मैच जीत लिया.

FIRST PUBLISHED : October 12, 2024, 11:24 IST



Source link

x