कमाई के मामले में रैंडी ऑर्टन का जवाब नहीं, लग्जरी कार्स का तगड़ा कलेक्शन, इन फिल्मों में भी कर चुके काम


नई दिल्ली. रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे सफल रेसलर में से एक हैं. उन्होंने रिंग में बड़े बड़े दिग्गजों को मात दी है. WWE में उनके करीब 22 साल हो चुके हैं. साल 2023 में उनकी कमाई की बात करें तो उन्होंने करीब 4 मिलियन डॉलर कमाए. भारतीय रुपयों में करीब 32 करोड़ रूपए से भी अधिक. रैंडी की कमाई का जरिया WWE ही नहीं. बल्कि फिल्म, ब्रांड एंडोर्समेंट से भी वह करोड़ों कमाते हैं.

रैंडी ऑर्टन ने कई फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने कंडेमन 2, 12 राउंड्स रिलोडेड, चेंजलैंड जैसी फिल्मों में काम किया है. कंडेमन 2, 12 राउंड्स रिलोडेड जैसी फिल्मों में वह लीड रोल में काम कर चुके हैं. रैंडी कारों के भी शौकीन हैं. उनके पास लैंबोरगिनी हुरीकैन, ए हैमर एच2 डब एडिशन, रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज जैसी लग्जरी कार्स हैं. उनके पास कई महंगी बाइक्स भी हैं.

रैंडी ऑर्टन का सबसे हालिया मैच बर्लिन में WWE बैश में था. जहां वे वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के लिए गंथर से हार गए थे. ऑर्टन पीठ की चोट के कारण 18 महीने तक WWE से दूर रहे थे. जब वह 30 साल के थे तभी उन्हें इसी समस्या हुई थी. इसे ठीक करने के लिए उन्होंने सर्जरी करवाई थी और डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि वे शायद फिर कभी रेसलिंग नहीं कर पाएंगे. लेकिन इन सब को भूलकर वह आगे बढ़े.

FIRST PUBLISHED : October 5, 2024, 16:43 IST



Source link

x