करवाचौथ पर चांद का इंतजार कर रहा था पति, तभी अचानक मिला पत्नी का पत्र, पढ़ते ही हुआ बेहोश


वृंदावन. पति की लंबी उम्र के लिये सुहागनों ने करवाचौथ का व्रत रखा है. सुहागन महिलाएं जीवनसाथी की लंबी आयु और सुखी जीवन के लिए निर्जला व्रत रखती हैं. हर घर इस दिन खुशी का माहौल होता है. पति-पत्नी दोनों बार-बार छत पर जाकर चांद का इंतजार करते हैं. चांद निकलते ही पति प्यार से अपनी पत्नी को पानी पिलाकर उसके व्रत को संपन्न करता है. इसी क्रम में आज रविवार को हर घर सुहागन महिलाएं करवाचौथ का व्रत रखे हुए हैं. तो वहीं यूपी के वृंदावन में एक घर ऐसा भी है जहां इस दिन एक घर में पति को उसकी पत्नी का पत्र मिला जिसे पढ़ते ही उसे चक्कर आ गए. आइए जानते हैं पूरा मामला.

यूपी में जहां कुछ देर में हर शहर में चांद निकलने की लोग खुशी मना रहे हैं, तो वहीं मथुरा-वृंदावन के एक घर में ग्रह क्लेश के चलते पत्नी नाराज होकर चली गई. जिसके बाद जब पति घर आया तो उसे एक पत्र मिला. वह पत्र उसकी पत्नी का था जिसे पढ़ते ही पति भागकर उसे ढूढ़ने निकल दिया. ढूढ़ने के दौरान पीड़ित पति को पानीगांव पुल पर पत्नी की चप्पलें मिली. जिसके बाद पति ने पुलिस से अनहोनी की आशंका जताते हुए पत्नी की तलाश की गुहार लगाई है. पति की शिकायत पर पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी अनुसार, काशीराम कालौनी निवासी एक परिवार के लिए करवा चौथ का पर्व इस कदर गमगीन हो गया कि ग्रह क्लेश के चलते निशा पत्नी प्रदीप अपने दो बच्चों को छोड़कर घर से नाराज होकर कही निकल गई. पत्नी के नाराज होने का पत्र जब पति प्रदीप को मिला तो उसने इधर-उधर तलाश शुरू की. लेकिन जब पानीगांव पुल पर महिला की चप्पलें  मिली, तो पति के हाथ पैर फूल गए. जिसकी सूचना पति प्रदीप द्वारा पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल गोताखोरों की मदद से महिला की तलाश में जुट गई है. अभी तक महिला का कुछ पता नहीं लग सका. इधर बच्चों व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

FIRST PUBLISHED : October 20, 2024, 20:28 IST



Source link

x