कांवड़ यात्रा से दिक्कत नहीं, तो 20 मिनिट की नमाज से क्यों…? सांसद चंद्रशेखर रावण का बड़ा बयान, वीडियो वायरल


लखनऊः नगीना सांसद चंद्रशेखर रावण अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह कांवड़ यात्रा और नमाज को लेकर बात कर रहे हैं. वीडियो में चंद्रशेखर आजाद कहते दिखाई दे रहे हैं कि जब कांवड़ यात्रा के लिए सारे रास्ते, अस्पताल बंद हो सकते हैं, तो ईद पर 20 मिटन के लिए नमाज पढ़ने से किसी को दिक्कत क्यों है.

नगीना सांसद चंद्रशेखर यह कह रहे हैं कि हम सभी धर्म का सम्मान करते हैं. जो लोग 20 मिटन नमाज पढ़ने पर आपत्ति हासिल कर सकते हैं, वह किसी धर्म के साथ नहीं हो सकते. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक यह वीडियो 23 जून का बताया जा रहा है. नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद ने नजीबाबाद के गांव चंदनपुर में एक बैठक को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि अगर हिंदुओं की कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिन तक सारे रास्ते बंद किया जाते हैं. अस्पताल भी बंद किए जाते हैं. तो उससे किसी को दिक्कत नहीं होती. ऐसे में 20 मिनिट की नमाज से आपत्ति क्यों होती है.

वीडियो में चंद्रशेखर कहते दिख रहे हैं कि ये मुद्दा सिर्फ चंद्रशेखर आजाद ने उठाया है. बाकि किसी नेता में इसकी हिम्मत नहीं है. इस दौरन वह हाथ में जल लेकर मुसलमानों को भरोसा दे रहे हैं कि वह मुसलमानों के साथ हैं. वह कहते हुए दिख रहे हैं कि अगर दूसरे धर्म के लोग नमाज पढ़ने पर आपत्ति उठाते हैं या दूसरे धर्म का सम्मान नहीं करते तो वह किसी भी धर्म के नहीं हो सकते. कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ऐसे में लोग इस पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं.

FIRST PUBLISHED : June 30, 2024, 11:49 IST



Source link

x