कुणाल कामरा ने फिर ओला के मालिक को लपेटा, मांगा रिफंड का प्लान, लिखी एक और बात


नई दिल्ली. कॉमेडियन कुणाल कामरा और ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल के बीच सोशल मीडिया पर चल रहा विवाद अब तूल पकड़ चुका है. हाल ही में, कामरा ने ओला इलेक्ट्रिक के बैकलॉग के मुद्दे पर भाविश पर तीखा कटाक्ष किया. उनका यह तंज उस समय आया जब अग्रवाल ने कंपनी की गीगाफैक्ट्री की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें वह ओला के विकास की उपलब्धियों की बात कर रहे थे.

कामरा ने सीधे तौर पर यह आरोप लगाया कि ओला ने ग्राहकों की शिकायतों के समाधान के लिए कोई ठोस योजना पेश नहीं की है. उन्होंने कहा, “ओला इलेक्ट्रिक ने न तो रिफंड जारी करने की कोई योजना साझा की है और न ही वर्तमान ग्राहक शिकायतों का समाधान करने की कोई तारीख बताई है. हमें यह भी नहीं पता कि क्या कोई योजना है…मैं केवल यह कह सकता हूं कि भाविश को एक सार्वजनिक योजना पेश करनी चाहिए, जिसमें मुझे नौकरी पर रखने का प्रस्ताव न हो.”

ये भी पढ़ें-‘नौकरी के 10 साल बाद खत्म हो जाएगा हमारा पैसा’, रिटायरमेंट फंड पर हुए सर्वे में लोगों ने कहीं क्या-क्या बातें

लोगों की प्रतिक्रिया
इस विवाद के बीच, सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आईं. कई लोगों ने कामरा के तंज को लेकर मजेदार टिप्पणी की. एक व्यक्ति ने लिखा, “आज भाविश जवाब नहीं देंगे. उन्होंने अब तक अपनी गलतियों से सीख लिया है. वह एक समझदार व्यक्ति हैं.” इसी तरह, एक अन्य उपयोगकर्ता ने कामरा के ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कामरा के पिछले प्रदर्शन पर कटाक्ष किया.





Source link

x