कोई नहीं है टक्कर में, रिंकू सिंह ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में मचाया कोहराम, टीम को पहुंचाया टॉप पर


नई दिल्ली. रिंकू सिंह के ऑलराउंड प्रदर्शन के दम पर मेरठ मावरिक्स ने नोएडा सुपरकिंग्स को हराकर यूपी टी20 में लगातार तीसरी जीत दर्ज की. बतौर कप्तान रिंकू इस समय टीम की मोर्चे से अगुआई कर रहे हैं. उन्होंने पहले बैटिंग में शानदार पारी खेली. फिर गेंदबाजी में भी उन्होंने हाथ आजमाए और यहां उन्होंने 2 अहम विकेट लेकर अपनी टीम की 11 रनों से जीत में अहम भूमिका निभाई. रिंकू इस सीजन 3 मैच खेल चुके हैं और अभी तक वह आउट नहीं हुए हैं. नोएडा सुपरकिंग्स के गेंदबाजों के खिलाफ छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे रिंकू ने खूब रन बनाए.

रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने यूपी टी20 लीग (UP T20 League) 2024 के अपने तीसरे मैच में नोएडा सुपरकिंग्स के खिलाफ 35 गेंदों पर नाबाद 64 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 3 छक्के जड़े. रिंकू का स्ट्राइक रेट 182.86 का रहा. रिंकू की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत मेरठ मावरिक्स ने 7 विकेट पर 163 रन बनाए. इस जीत से मेरठ मावरिक्स टीम 6 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है.

‘गोल्डन गर्ल’ अवनी लेखरा की संघर्ष की कहानी, 11 की उम्र में हुआ कार एक्सीडेंट, लगातार 2 गोल्ड जीतकर रचा इतिहास

पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, बांग्लादेश के पास इतिहास रचने का मौका, पहले दिन एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

रिंकू ने 3 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिए
नोएडा सुपरकिंग्स जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी तब, रिंकू ने गेंदबाजी में भी हाथ दिखाए. उन्होंने 3 ओवर में 18 रन देकर 2 विकेट लिए. जिसमें धाकड़ बल्लेबाज नीतीश राणा का विकेट भी शामिल है. मेरठ मावरिक्स की धारदार गेंदबाजी के सामने नोएडा सुपरकिंग्स 8 विकेट पर 152 रन ही बना पाई. नोएडा की ओर से काव्य तेवतिया ने सबसे ज्यादा 65 रन बनाए. उन्होंने इस दौरान 2 चौके और 4 छक्के जड़े.

रिंकू सिंह के 3 मैचों में स्कोर
रिंकू सिंह ने यूपी टी20 लीग के मौजूदा सीजन में अभी तक नाबाद रहे हैं. उन्होंने पहले मैच में 2 गेंदों पर नाबाद 7 रन बनाए. दूसरे मैच में रिंकू सिंह ने 35 गेंदों पर नाबाद 48 रन की पारी खेलकर टीम को लगातार दूसरी जीत दिलाई. इसके बाद उन्होंने नोएडा सुपरकिंग्स के खिलाफ नाबाद 64 रन बनाकर टीम को हैट्रिक जीत दिलाई.

Tags: Rinku Singh



Source link

x