‘कोई बचा लो प्लीज़…’ चीखती रहीं मां-बेटी, देवर ने दीवार में चुनवा दिया जिंदा


हैदराबाद. पाकिस्तान के हैदराबाद से एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला और उसकी बेटी को रिश्तेदारों ने दीवार में जिंदा चुनवा दिया. पाकिस्तानी समाचार चैनल एआरवाई की रिपोर्ट में यह जानकारी देते हुए इसे संपत्ति विवाद से जुड़ा मसला बताया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को देख रहे लोगों ने तुरंत पुलिस को कॉल किया और फिर दीवार को तोड़कर दोनों मां-बेटी को बाहर निकाला. महिला ने बताया कि उसके देवर सुहैल ने अपने बेटों के साथ मिलकर उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और फिर बाहर दीवार बनाकर उन्हें बंद कर दिया. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता ने सुहैल पर लगातार उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उसके पास उनके घर से जुड़े अहम दस्तावेज भी हैं.

यह भी पढ़ें- ‘तुमको पता नहीं है…’ रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप जीतने के बाद ऐसा क्या कहा, जो हंस पड़े सभी

वहीं पुलिस ने इस मामले तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए इन लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) डॉ. फारुख लिंजर ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस तरह के जघन्य अपराध को अंजाम देने वालों को बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही चल रही है.

पाकिस्तान में जमीन-जायदाद के झगड़े में खूनी खेल कोई नई बात नहीं है. इससे पहले पेशावर के चमकानी इलाके में भी 24 मई को एक दुखद घटना में संपत्ति विवाद के कारण कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई थी. अधिकारियों ने बताया कि जमीन को लेकर झगड़े में दो पक्षों के बीच लड़ाई में खूब हिंसा हुई. इस दौरान दोनों तरफ से खूब गोलीबारी भी हुई, जिसमें 5 लोगों की जान चली गई थी. इसे लेकर पुलिस ने दर्ज एफआईआर में बताया गया कि दोनों झुड़ के बीच लंबे समय से संघर्ष चल रहा था.

Tags: Crime News, Pakistan news



Source link

x