कोडरमा में है झारखंड CGL परीक्षा का केंद्र? तो यहां बजट में है ठहरने की सुविधा


कोडरमा. झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी परीक्षा को लेकर कोडरमा जिले में 19 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए राज्य के अलग-अलग परीक्षार्थी इन परीक्षा केंद्रों में उपस्थित होकर परीक्षा में सम्मिलित होंगे. ऐसे में यदि आप भी दूसरे जिले से कोडरमा परीक्षा देने पहुंच रहे हैं. स्टूडेंट बजट में ठहरने के लिए होटल की तलाश कर रहे हैं, तो कोडरमा स्टेशन से चंद कदम की दूरी पर स्थित होटल आपके लिए काफी सुविधाजनक हो सकती है.

स्टेशन के नजदीक स्टूडेंट बजट में मिलेगा यह होटल
कोडरमा स्टेशन से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित होटल सुंदर के मैनेजर ने बताया कि उनके होटल में परीक्षार्थियों के ठहरने के लिए मात्र 200 रुपए में डॉरमेट्री की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है. जिसमें परीक्षार्थियों को आरामदायक बेड, साफ सुथरा बाथरूम, समुचित लाइट और पेयजल की व्यवस्था, सामान रखने के लिए लॉकर की सुविधा दी जाएगी. स्टेशन के नजदीक का क्षेत्र होने की वजह से परीक्षार्थियों की पसंद के अनुसार उन्हें भोजन के कई होटल और स्टॉल भी आसानी से मिल जाएंगे.

इस भवन के नजदीक में हैं अधिकांश परीक्षा केंद्र
कोडरमा स्टेशन से करीब 500 मीटर की दूरी पर स्थित साहू भवन के मैनेजर कौलेश्वर राज ने बताया कि परीक्षार्थियों को रात्रि विश्राम के लिए मात्र 100 रुपए में बेड उपलब्ध कराया जाएगा. साहू भवन के नजदीक सेक्रेड हार्ट स्कूल, ग्रिजली कॉलेज ऑफ़ एजुकेशन, झारखंड शिक्षक प्रशिक्षण महाविद्यालय, झारखंड विधि महाविद्यालय, सीएच प्लस टू हाई स्कूल, गांधी हाई स्कूल, कैलाश राय सरस्वती विद्या मंदिर में झारखंड सामान्य स्नातक योग्यताधारी परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जो साहू भवन से 500 मीटर से 1500 मीटर की दूरी पर स्थित है.

FIRST PUBLISHED : September 20, 2024, 20:43 IST



Source link

x