क्रिस गेल ग्रेटर नोएडा में हैं, उनकी धमाकेदार बल्‍लेबाजी देखनी है तो यहां आइये, जानें मैच शेड्यूल…


ग्रेटर नोएडा : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (Indian Veteran Premier League) के पहले संस्करण में हिस्सा लेने के लिए रविवार को ग्रेटर नोएडा पहुंचे, जो शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जा रहा है. गेल तेलंगाना टाइगर्स का नेतृत्व करेंगे, जिन्होंने रविवार को अपना दूसरा मैच खेला, जिसमें राजस्थान लीजेंड्स को 1 रन से हराया, जिसमें एस श्रीसंत थे. टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में गेल की अनुपस्थिति में तेलंगाना का नेतृत्व दिलशान मुनावीरा ने किया था. तेलंगाना अपने सीज़न के शुरुआती मैच में मुंबई चैंपियंस से हार गया.

क्रिस गेल के आगमन से ग्रेटर नोएडा में उनके ट्रेडमार्क पावर-हिटिंग कौशल के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है.

क्रिस गेल, जिन्होंने आखिरी बार नवंबर 2021 में वेस्टइंडीज के लिए खेला था, नवंबर-दिसंबर 2023 में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अपने कार्यकाल के बाद पहली बार प्रतिस्पर्धी मैचों में लौट आए.

बीवीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष और आईवीपीएल के अध्यक्ष प्रवीण त्यागी ने कहा, “हमें ग्रेटर नोएडा में क्रिस गेल का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है. उनकी उपस्थिति इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग में उत्साह का एक नया आयाम जोड़ती है.”

क्रिस गेल आज यानि सोमवार को तेलंगाना टाइगर्स बनाम वीवीआईपी उत्तर प्रदेश के बीच मैच में खेलेंगे. बोर्ड फॉर वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (बीवीसीआई) द्वारा आयोजित और 100 स्पोर्ट्स द्वारा प्रबंधित आईवीपीएल ने टी20 टूर्नामेंट में स्थानीय प्रतिभाओं के साथ हाथ मिलाने के लिए विश्व क्रिकेट के कुछ सबसे बड़े सुपरस्टारों को एक साथ लाया है.

लीग चरण का समापन 1 मार्च को रेड कार्पेट दिल्ली और तेलंगाना टाइगर्स के बीच मुकाबला होने के साथ होगा. दोपहर के मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे खेले जा रहे हैं, जबकि दिन का दूसरा गेम हर दिन शाम 7:00 बजे शुरू होता है. आईवीपीएल फाइनल 3 मार्च को खेला जाएगा.

Tags: Chris gayle, Greater noida news, Uttar pradesh news



Source link

x