गंदी फिल्में देख मोलबी बच्चियों का करता रेप, जिन्न के नाम का दिखाता था खौफ, मोबाइल ने खोले कई राज


रुद्रपुर/शैलेंद्र नेगी. उत्तराखंड के रुद्रपुर में मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने वाले मौलवी के बारे में बेहद डरावनी बातें सामने आ रही हैं. ये ऐसी बातें हैं जिससे आपका भी खून खौल उठेगा. ऊधम सिंह नगर के मलसी गांव में एक मस्जिद है. इस मस्जिद में उर्दू और इस्लाम की पढ़ाई करने के लिए छोटी मासूम बच्चियां आती है. मगर बीते पिछले दो महीने उन मासुमों के लिए बेहद खौफनाक थे. क्योंकि पुलिस की गिरफ्त में मौजूद मौलवी उनकी आबरू से खेलता था. मौलवी अब पुलिस पूछताछ में एक-एक कर कई राज खोल रहा है, जो हैरान करने वाले हैं.

मौलवी बड़े लड़कों को खराब पढ़ाई के नाम पर पीटता था, वहीं बड़ी लड़कियों को शाबाशी देकर, उन्हें विदा कर देता था. इसके बाद छोटी बच्चियों के साथ एसी वाले कमरे में पोर्न का गंदा खेल, खेलता था. बच्चियां अपना मुंह ना खोल दें इसके लिए उन्हें डिब्बे में बंद जिन्न का मौत वाला खौफ दिखाता था. हैरानी की बात ये है कि मौलाना की शिकार हुई छह बच्चियां अभी तक सामने आ चुकी हैं.

दरिंदे मौलवी के बारे में एक खुलासा नहीं हो रहा
पुलिस के मुताबिक मौलवी से घटना के बाद अपना मोबाइल छिपा लिया था. लेकिन कॉल डिटेल रिकॉर्ड के आधार पर उसका मोबाइल पुलिस को मिल चुका है. जिसे देखकर पुलिस भी हैरान है. क्योंकि मौलवी दिन-रात पोर्न देखता था. विशेष तौर पर उसे चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखने का शौक था. उसकी मोबाइल चैट हिस्ट्री ने उसके इस गंदे शौक का पूरा खुलासा किया. पुलिस की जांच में मिल रही जानकारी बेहद चौंकाने वाली हैं. यही वजह है कि ऊधम सिंह नगर के पुलिस कप्तान ने पूरे मामले की जांच के लिए एसआईटी बना दी है. जो मौलाना के हर काले पन्ने से पर्दा उठाएगी. ताकि फिर कोई मौलाना धर्म और शिक्षा के नाम पर मासूम बच्चियों से ना खेल सके.

FIRST PUBLISHED : August 28, 2024, 22:48 IST



Source link

x