गर्लफ्रेंड ने किया ब्रेकअप, सबक सिखाने पहुंचा प्रेमी, पार्किंग में हो गई गड़बड़ी, फिर बिल्डिंग से भागने लगे लोग


ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राजकमल अपार्टमेंट में आगजनी की घटना के पीछे हैरान कर देने वाली कहानी सामने आई है. विश्वविद्यालय पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगजनी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी संजय किरार को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल संजय से उसकी गर्लफ्रैंड ने ब्रेकअप कर लिया था. इस बात से खफा होकर उसने आगजनी की घटना को अंजाम दिया था. घटनास्थल से पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे. इसे ट्रेस कर पुलिस आरोपी तक पहुंची.

राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में हुई आगजनी की घटना में कई गाड़ियों जलकर खाक हो गी थी. दरअसल आरोपी बिल्डिंग में रहने वाली एक युवती से प्यार करता था. 8 सितंबर की रात राजकमल अपार्टमेंट की पार्किंग में आरोपी ने गाड़ी में आग लगाई थी. आरोपी कार से आया था. आग लगाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

राजकमल अपार्टमेंट में रहने वाली गर्लफ्रैंड ने ब्रेकअप के बाद संजय का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था. इससे नाराज होकर गर्लफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए संजय ने बोतल में पेट्रोल खरीदा. फिर अपने दोस्त की कार लेकर 8 सितंबर की रात राजकमल अपार्टमेंट पहुंचा. कार से पेट्रोल की बोतल निकाल कर संजय ने अपार्टमेंट में रखी अपनी गर्लफ्रेंड की स्कूटी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

ये भी पढ़ें: Jalebi Fight: महंगी पड़ी 10 रुपये की जलेबी, दुकानदार से भिड़ा कस्टमर, हुई जमकर फाइट, किस्सा सुन दंग रह गई पुलिस

इसके बाद आगजनी की इस घटना ने आसपास रखी 5 अन्य गाड़ियों को भी अपनी चपेट में ले लिया. इसके चलते लाखों का नुकसान हुआ था. यह पूरी घटना सी अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार के नंबर को ट्रेस किया. कार के मलिक के जरिए पुलिस ने आरोपी संजय को दबोच लिया.

Tags: Gwalior news, Mp news, Viral video



Source link

x