गर्ल्स कॉलेज में गार्ड ने किया लड़की से रेप, हर जगह मचा बवाल पर पुलिस है अनजान, कहा- हमारे पास तो…


लाहौर. पाकिस्तान के लाहौर प्रांत में एक वुमेन कॉलेज लड़की से रेप के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है. स्टूडेंट यूनियन सोमवार से ही लगातार कॉलेज प्रशासन का विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि छात्रों और पुलिस के क्लैश में कई छात्र घायल भी हो गए हैं. वहीं, कॉलेज प्रशासन ने इसे अफवाह करार दिया है. पुलिस ने भी कहा कि हमारे पास किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है, झूठा फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. उधर, वायरल वीडियो में बताया गया कि यह मामला गुरुवार या शुक्रवार को घटित हुई है. वहीं, प्रोविंसियल सरकार ने कॉलेज परिसर को अगले आदेश तक बंद करने का आदेश दे दिया है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई छात्र कॉलेज कैंपस में विरोध करते दिखे. दरअसल, इस वायरल वीडियो में कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के पंजाब के कॉलेज ऑफ वुमेन कैंपस में एक छात्रा का सिक्योरिटी गार्ड ने बेसमेंट में ले जाकर रेप किया है. इसी सप्हांत यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वहीं, कॉलेज प्रशासन ने कहा कि पीड़िता की पहचान नहीं हो पाई है क्योंकि किसी ने सामने आकर शिकायत दर्ज नहीं करवाई है.

वहीं, सोमवार पुलिस ने भी इस वीडियो को अफवाह करार दिया है. लेकिन, कुछ ही समय बाद पुलिस के अधिकारी ने बताया कि कॉलेज के गार्ड को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अभी जांच जारी है. मंगलवार को पुलिस ने दोबारा लोगों से अपील की कि कॉलेज में ‘कथित बलात्कार के संबंध में कोई भी जानकारी’ है तो तुरंत अधिकारियों को सूचित करें.

वहीं, पंजाब ग्रुप ऑफ कॉलेज डायरेक्टर आगा ताहिर इयाज ने कहा कि हमने खुद कॉलेज का सीसीटीवी फुटेज की जांच की, घटना का कोई रिकॉर्ड नहीं मिला. हमलोगों ने अलग-अलग पुलिस स्टेशनों का भी दौरा किया, लेकिन घटना का कोई सबूत नहीं मिला. छात्रों ने जांच कमेटी बैठाने की मांग की. वहीं, एक छात्रा ने कहा कि कॉलेज को बंद कर देना चाहिए और गार्ड को यहीं पर फांसी पर लटका देना चाहिए.

Tags: Girl raped, Pakistan news



Source link

x