गाजियाबादः कबाड़ गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप, कई गाडियां भी चपेट में, सामने आया वीडियो


गाजियाबाद. गाजियाबाद में बीती रात बड़ी आगजनी की घटना से हड़कंप मच गया. यहां की खोड़ा कॉलोनी में शुक्रवार की रात अचानक आग लग गई. एक गोदाम में लगी इस आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि गोदाम में मौजूद कई वाहन इसकी चपेट में आ गए. इससे लाखों का नुकसान हो गया. घटना की सूचना लगते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया गया.

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी में एक कबाड़ गोदाम में आग लग गई. यह तकरीबन रात 2.15 बजे के आस-पास लगी. पूरे इलाके में धुंआ फैलने पर लोगों को आगजनी का पता चला. इसके बाद पुलिस और दमकल विभाग को मामले की सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे दमकर कर्मचारियों ने तुरंत आग बुझाने का काम शुरू कर दिया. यहां फायर ब्रिगेड की कई गाडियां पहुंची थीं. इस गोदाम के पास ही हॉस्पिटल मौजूद है. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.ॉ

गाजियाबादः कबाड़ गोदाम में आग लगने से मचा हड़कंप, कई गाडियां भी चपेट में, सामने आया वीडियो

पहले भी हो चुकी है आगजनी
यह पहली घटना नहीं है खोड़ा इलाके में पहले भी कबाड़ के गोदाम में आग लग चुकी है. ये कबाड़ के गोदाम आमतौर पर अवैध रूप से चलाए जाते हैं. रिहायशी इलाके में कबाड़ के गोदाम बनाने की इजाजत नहीं होती है, बावजूद इसके गोदाम चोरी छिपे चलाए जाते हैं. इस तरह के कबाड़ के गोदाम कहीं ना कहीं लोगों के लिए मुश्किल का कारण बनते हैं.

फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू
गनीमत ये रही कि इस घटना में किसी भी व्यक्ति के घायल होने की कोई खबर नहीं है. यदि यह आग फैल जाती तो आसपास के हिस्से को भी नुकसान पहुंचा सकती थी. धुआं काफी ज्यादा होने की वजह से अस्पताल में मौजूद लोगों को भी परेशानी हो सकती थी. हालांकि दमकल विभाग ने कड़ी मेहनत के बाद आग को फैलने से रोक दिया. सुबह करीब 7 बजे आग पर नियंत्रण पाया गया.

Tags: Fire, Ghaziabad News, UP news



Source link

x